1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. 106 साल की बुज़ुर्ग महिला ने जीती कोरोना से जंग, और फिर करने लगी DANCE… VIDEO

106 साल की बुज़ुर्ग महिला ने जीती कोरोना से जंग, और फिर करने लगी DANCE… VIDEO

106 Year Old Woman Won Battle With Corona And Then Started Dancing

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इन दिनो के 106 साल की बुज़ुर्ग महिला के विडियो ने लोगों को बहुत हिम्मत दे रहा है। दरअसल इस बुजुर्ग महिला ने 106 साल की महिला ने कोरोना को मात दे दी है। मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के डोम्बिवली शहर में एक 106 वर्षीय बुज़ुर्ग आनंदीबाई पाटिल कोरोना संक्रमित थीं।

पढ़ें :- जब बच्चे को पापा का मास्क नहीं आया पसंद, फिर किया कुछ ऐसा कि .... VIDEO

आपको बता दें, उनका 10 दिन तक इलाज चला और उसके बाद अब वह ठीक हो चुकीं हैं। बीते रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।हॉस्पिटल से निकलने से पहले उन्होंने बहुत ही गर्व के साथ अपना डिस्चार्ज सर्टिफ़िकेट मीडिया को दिखाया और इस दौरान जो ख़ुशी उनके चेहरे पर थी।

बुज़ुर्ग महिला का वीडियो हुआ वायरल 

पढ़ें :- जानिए क्यों आज के दिन मनाते हैं विजयादशमी, सुनें भगवान राम के भजन पूरी होगी मनोकामना

वैसे बुज़ुर्ग महिला की बहू ने इस बारे में एक वेबसाइट को बताया कि, ‘जब उनकी सास कोरोना संक्रमित हुईं तो कोई भी अस्पताल उनकी उम्र के कारण उन्हें एडमिट नहीं करना चाहता था। हालांकि, कल्याण-डोम्बिवली नगर निगम (केडीएमसी) के कोविड-19 अस्पताल ने उन्हें 10 दिन पहले एडमिट किया और डॉक्टरों की टीम ने उनका अच्छे से ट्रीटमेंट किया।

अब वो पूरी तरह से ठीक होकर डिस्चार्ज हो गईं, जिसके चलते पूरा परिवार काफ़ी ख़ुश है।’ इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘हम वास्तव में अस्पताल की चिकित्सा टीम के शुक्रगुज़ार हैं, जिन्होंने उनकी उचित देखभाल की और कोरोनो वायरस को हराने में उनकी मदद की।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...