राजस्थान में जीप और ट्रक की भीषण टक्कर, 18 की मौत

11 Died In Jeep Truck Collision In Hanumangarh Rajasthan

जयपुर: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में शुक्रवार को यात्रियों से खचाखच भरी एक जीप और ट्रक के बीच टक्कर हो गई, जिससे जीप में सवार 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।




बताया जा रहा है कि जीप ओवरलोडेड थी। ड्राइवर की सीट के पास भी कई सवारी बैठी हुई थी। इससे ड्राइवर को बैठने में दिक्कत आ रही थी। आमने-सामने भिड़ंत होने के बाद ड्राइवर सडक़ पर गिर गया। इससे उसकी जान बच गई। जबकि जीप में सवार अधिकांश लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है।




जीप में करीब 22 सवारियों के बैठने की सूचना है। मृतकों में कुछ लखूवाली, नौरंदेसर, मटोरियावाली ढाणी के बताए जा रहे हैं। सभी जीप में सवार होकर हनुमानगढ़ की तरफ आ रहे थे। जबकि ट्रक रावतसर की तरफ जा रहा था।

जयपुर: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में शुक्रवार को यात्रियों से खचाखच भरी एक जीप और ट्रक के बीच टक्कर हो गई, जिससे जीप में सवार 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि जीप ओवरलोडेड थी। ड्राइवर की सीट के पास भी कई सवारी बैठी हुई थी। इससे ड्राइवर को बैठने में दिक्कत आ रही थी। आमने-सामने भिड़ंत होने…