1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश में 11 आईपीएस अधिकारियो का तबादला, कई जिलो के एसपी भी बदले

उत्तर प्रदेश में 11 आईपीएस अधिकारियो का तबादला, कई जिलो के एसपी भी बदले

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से 11 आईपीएस आधिकारियो का कार्यक्षेत्र बदला गया है। इसके अलावा प्रदेश के कई जिलो के पुलिस अधीक्षको का भी तबादला किया गया है। इसके अलावा बाराबंकी के एसपी आईपीएस अधिकारी अनुराग वत्स को गृह मंत्रालय भारत सरकार प्रतिन्यूक्ति के लिए कार्यमुक्त किया गया है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से 11 आईपीएस आधिकारियो का कार्यक्षेत्र बदला गया है। इसके अलावा प्रदेश के कई जिलो के पुलिस अधिकक्षको का भी तबादला किया गया है। इसके तहत बाराबंकी के एसपी आईपीएस अधिकारी अनुराग वत्स को गृह मंत्रालय भारत सरकार प्रतिन्यूक्ति के लिए कार्यमुक्त किया गया है और आईपीएस अधिकारी बृजेश सिंह को पुलिस अधीक्षक कानून और व्यवस्था मुख्यालय पुलिस महानिदेशक बनाया गया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार रात किये गये तबादलो के अनुसार प्रयागराज रेलवे एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना को उन्नाव का एसपी बनाया गया है। लखनऊ में सर्तकता अधिष्ठान के एसपी ओमवीर सिंह को अब गाजीपुर का एसपी बनाया गया है। कानपुर कमिश्नरेट के अपर पुलिस उपायुक्त बृजेश कुमार श्रीवास्तव को कौशांबी जिला एसपी के पद पर न्यूक्त किया गया है। कौशांबी के एसपी हेमराज मीना को मुरादाबाद का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात हेमन्त कुटियाल, गाजिपुर के एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद को अब लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में प्रतीक्षारत रखा गया है। इसके अलावा उन्नाव के पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी को भी प्रतीक्षारत रखा गया है। आईपीएस अधिकारी निखिल पाठक को लाखनऊ क्षेत्रिय अभिसूचना का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। अभिसूचना के एसपी दिनेश कुमार सिंह को बाराबंकी का एसपी बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...