आंध्र प्रदेश: पत्थर खदान में भयानक विस्फोट, 11 की मौत 4 घायल

stone quarry blast,आंध्र प्रदेश, पत्थर खदान में भयानक विस्फोट,
आंध्र प्रदेश: पत्थर खदान में भयानक विस्फोट, 11 की मौत 4 घायल

अमरावती। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक पत्थर की खदान में बड़ा विस्फोट होने से 11 मजदूरों की मौत हो गयी और 4 घायल हो गए। हालांकि अलुरु पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

11 Killed In Blast At Stone Quarry In Andhra Pradeshs Kurnool :

मिली जानकारी के मुताबिक इस विस्फोट में मरने वाले मजदूर बिहार, ओडिशा और छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। ये मजदूर खदान में पत्थर तोड़ने और उनको ट्रकों में लादने का काम करते थे।

विस्फोट की चपेट में आने से घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है साथ ही खदान में बाकी लापता मजदूरों को खोजने की कोशिश की जा रही है।

अमरावती। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक पत्थर की खदान में बड़ा विस्फोट होने से 11 मजदूरों की मौत हो गयी और 4 घायल हो गए। हालांकि अलुरु पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।मिली जानकारी के मुताबिक इस विस्फोट में मरने वाले मजदूर बिहार, ओडिशा और छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। ये मजदूर खदान में पत्थर तोड़ने और उनको ट्रकों में लादने का काम करते थे।विस्फोट की चपेट में आने से घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है साथ ही खदान में बाकी लापता मजदूरों को खोजने की कोशिश की जा रही है।