श्रम मंत्रालय के 11 अधिकारी कोरोना संक्रमित, चुनाव आयोग में भी सामने आया मामला

corona 1
श्रम मंत्रालय के 11 अधिकारी कोरोना संक्रमित, चुनाव आयोग में भी सामने आया मामला

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट बढ़ता जा रहा है। लगातार बढ़ते मामलों ने चिंता और बढ़ा दी है। अब देश में ढाई लाख के पार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ गयी है। बीते कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हजार के आस—पास हर दिन बढ़ रही है।

11 Officials Of Labor Ministry Corona Infected Case Also Surfaced In Election Commission :

सोमवार को केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में कोरोना वायरस के मामले सामने आए। श्रम शक्ति भवन में स्थित मंत्रालय में 11 अधिकारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि दिल्ली में अबतक कई केंद्रीय मंत्रालय के अधिकारी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं।

फिर चाहे वो स्वास्थ्य मंत्रालय हो, रक्षा मंत्रालय या अब श्रम मंत्रालय ही क्यों ना हो। हाल ही में दिल्ली मेट्रो, दिल्ली के उपराज्यपाल के दफ्तर के कुछ अफसर भी वायरस की चपेट में आए थे। बताया जा रहा है कि श्रम मंत्रालय के अलावा चुनावा अयोग में भी कोरोना वायरस का एक मामला सामने आ चुका है। यहां ईवीएम डिविजन में काम करने वाला एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सरकारी दफ्तरों में अधिकारियों के आने-जाने के लिए कुछ दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। जिनमें मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग रखना, एक जगह कम इकट्ठा होना, मीटिंग में दूरी बनाए रखना जैसे नियम शामिल हैं।

वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 9983 मामले सामने आए हैं। यह एक दिन संक्रमितों की सबसे ज्यादा संख्या है। वहीं, इस दौरान 208 लोगों की मौत हुई है। इस तरह देश में संक्रमितों की संख्या 2,56,611 हो गई है। संक्रमण के चलते अब तक 7135 लोगों की जान गई है। इस खतरनाक वायरस से अब तक देश में 1,24,095 लोग ठीक हो चुके हैं।

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट बढ़ता जा रहा है। लगातार बढ़ते मामलों ने चिंता और बढ़ा दी है। अब देश में ढाई लाख के पार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ गयी है। बीते कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हजार के आस—पास हर दिन बढ़ रही है। सोमवार को केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में कोरोना वायरस के मामले सामने आए। श्रम शक्ति भवन में स्थित मंत्रालय में 11 अधिकारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि दिल्ली में अबतक कई केंद्रीय मंत्रालय के अधिकारी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। फिर चाहे वो स्वास्थ्य मंत्रालय हो, रक्षा मंत्रालय या अब श्रम मंत्रालय ही क्यों ना हो। हाल ही में दिल्ली मेट्रो, दिल्ली के उपराज्यपाल के दफ्तर के कुछ अफसर भी वायरस की चपेट में आए थे। बताया जा रहा है कि श्रम मंत्रालय के अलावा चुनावा अयोग में भी कोरोना वायरस का एक मामला सामने आ चुका है। यहां ईवीएम डिविजन में काम करने वाला एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सरकारी दफ्तरों में अधिकारियों के आने-जाने के लिए कुछ दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। जिनमें मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग रखना, एक जगह कम इकट्ठा होना, मीटिंग में दूरी बनाए रखना जैसे नियम शामिल हैं। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 9983 मामले सामने आए हैं। यह एक दिन संक्रमितों की सबसे ज्यादा संख्या है। वहीं, इस दौरान 208 लोगों की मौत हुई है। इस तरह देश में संक्रमितों की संख्या 2,56,611 हो गई है। संक्रमण के चलते अब तक 7135 लोगों की जान गई है। इस खतरनाक वायरस से अब तक देश में 1,24,095 लोग ठीक हो चुके हैं।