अमरोहा: मदरसे पर गिरी हाईटेंशन लाइन, 27 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

amroha accident
अमरोहा: मदरसे पर गिरी हाईटेंशन लाइन, 27 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

अमरोहा। यूपी के अमरोहा जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां बने एक मदरसे पर हाईटेंशन लाइन टूट कर गिर पड़ी, जिससे वहां आग लग गई। जिसकी की चपेट में आने से वहां पढ़ने वाले 27 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल बच्चों को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया, जहां कई बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।

11 Thausands Hightenwion Line Fell On Madrasa 27 Injured :

वही इस घटना की जानकारी पाकर बच्चों का हाल जानने के लिए जिले के डीएम और एसपी पहुंचे और उन्होंने बिजली विभाग को ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए तुरंत वहां से गुजर रहे तार हटाने का आदेश दिया। अमरोहा जनपद के थाना देहात इलाके के कांकर सराय गांव में बने मदरसे के पास से एक हाईटेंशन बिजली का तार गुजर रहा है। जिसे वहां से हटाने के लिए कई बार शिकायत भी की गई, लेकिन विभाग ने इस तरफ बिल्कुल ध्यान नही दिया।

रविवार की दोपहर को मदरसे के ऊपर से जा रहे खतरनाक 11 हजार वोल्ट की लाइन के तार टूटकर मदरसे पर जा गिरे जिसकी वजह से वहां अफरातरफरी मच गई और करंट से झुलसकर मदरसे में पढ़ने वाले लगभग 27 बच्चे घायल हो गए। मदरसे के संचालक की माने तो दो या तीन बच्चों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है, जिनका इलाज जारी है।

अमरोहा। यूपी के अमरोहा जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां बने एक मदरसे पर हाईटेंशन लाइन टूट कर गिर पड़ी, जिससे वहां आग लग गई। जिसकी की चपेट में आने से वहां पढ़ने वाले 27 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल बच्चों को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया, जहां कई बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। वही इस घटना की जानकारी पाकर बच्चों का हाल जानने के लिए जिले के डीएम और एसपी पहुंचे और उन्होंने बिजली विभाग को ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए तुरंत वहां से गुजर रहे तार हटाने का आदेश दिया। अमरोहा जनपद के थाना देहात इलाके के कांकर सराय गांव में बने मदरसे के पास से एक हाईटेंशन बिजली का तार गुजर रहा है। जिसे वहां से हटाने के लिए कई बार शिकायत भी की गई, लेकिन विभाग ने इस तरफ बिल्कुल ध्यान नही दिया। रविवार की दोपहर को मदरसे के ऊपर से जा रहे खतरनाक 11 हजार वोल्ट की लाइन के तार टूटकर मदरसे पर जा गिरे जिसकी वजह से वहां अफरातरफरी मच गई और करंट से झुलसकर मदरसे में पढ़ने वाले लगभग 27 बच्चे घायल हो गए। मदरसे के संचालक की माने तो दो या तीन बच्चों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है, जिनका इलाज जारी है।