1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली के आजादपुर मंडी के 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली के आजादपुर मंडी के 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव

11 Traders Of Azadpur Mandi Delhi Corona Positive

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां की आजादपुर मंडी (Azadpur Mandi) में 10 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। इसके साथ ही व्यापारियों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन किया गया है। आजादपुर मंडी में कोरोना से एक व्यापारी की मौत हो गई थी। इसके बाद उसके संपर्क में आए व्यापारियों का टेस्ट किया जा रहा है।  

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

दिल्ली की आजादपुर मंडी में कोरोना के और मामले सामने आए हैं। मंडी से जुड़े 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। डीएम (नॉर्थ) दीपक शिंदे ने बताया कि फिलहाल वह उन लोगों के संपर्क में आए लोगों की खोज में जुटे हैं। डीएम के मुताबिक, ये लोग सीधे तौर पर मंडी से जुड़े नहीं थे।

एशिया की सबसे बड़ी फल और सब्जी मंडी आजादपुर में करोना के करीब 11 पेशंट सामने आए हैं, जिसके बाद से व्यापारियों में डर है। मंडी में बड़े स्तर पर कोरोना की टेस्टिंग की गई थी, जिसके बाद कई लोग संक्रमित पाए गए हैं। आजादपुर मंडी एपीएमसी सदस्य अनिल मल्होत्रा का कहना है कि मंडी में बहुत से ऐसे लोग हैं, जोकि कोरोना के संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन उनकी रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों के पास नहीं है। इसकी वजह से यह आंकड़ा सिर्फ 11 लोगों की ही दिखाई पड़ रही है। यह आंकड़ा अधिक भी हो सकती है। मंडी नियमित रूप से चल सके। इसके लिए कोई खास पहल नहीं की जा रही है। ऐसे में व्यापारियों में डर का माहौल है।

दिल्ली में कोरोना के 3314 केस

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के अबतक 3314 केस मिल चुके हैं। इनमें से 54 की जान गई वहीं 1078 ठीक होकर अपने घर गए। मंगलवार को दिल्ली में कोरोना के 206 नए मरीज मिले थे। राजधानी में फिलहाल कोरोना के 100 हॉस्पॉट हैं। मतलब वहां कोरोना के केस ज्यादा।  

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...