ओडिशा: महानदी में जा गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 लोगों की मौत कई घायल

ओडिशा: महानदी में जा गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 लोगों की मौत कई घायल
ओडिशा: महानदी में जा गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 लोगों की मौत कई घायल

‎भुवनेश्वर। ओडिशा के कटक जिले में जगतपुर के पास एक बस अचानक पुल से नीचे महानदी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि जगतपुर के निकट महानदी ब्रिज से गुजर रही बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। अचानाक बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी, जिससे बस में मौजूद 12 लोगों की मौत हो गयी और कई घायल हो गए। मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद है और घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

12 Killed In Bus Accident At Mahanadi Bridge Near Cuttack :

मिली जानकारी के मुताबिक, अचानक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बस नीचे नदी में जा गिरी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और बस के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया। हालांकि हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत का पता चला है जबकि घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और इलाज शुरू कर दिया गया है।

मुआवजे का ऐलान

बता दें कि घटना में घायल हुए लोगों को ऐम्बुलेंस की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया है। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे पर गहरा शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही सीएम ने हादसे में घायल हुए लोगों का मुफ्त इलाज किए जाने का निर्देश दिया हैं।

‎भुवनेश्वर। ओडिशा के कटक जिले में जगतपुर के पास एक बस अचानक पुल से नीचे महानदी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि जगतपुर के निकट महानदी ब्रिज से गुजर रही बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। अचानाक बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी, जिससे बस में मौजूद 12 लोगों की मौत हो गयी और कई घायल हो गए। मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद है और घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक, अचानक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बस नीचे नदी में जा गिरी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और बस के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया। हालांकि हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत का पता चला है जबकि घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और इलाज शुरू कर दिया गया है।मुआवजे का ऐलान बता दें कि घटना में घायल हुए लोगों को ऐम्बुलेंस की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया है। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे पर गहरा शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही सीएम ने हादसे में घायल हुए लोगों का मुफ्त इलाज किए जाने का निर्देश दिया हैं।