1. हिन्दी समाचार
  2. टाइगर श्रॉफ स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी गणपत में करेंगे धमाल, ऐसे हुआ खुलासा

टाइगर श्रॉफ स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी गणपत में करेंगे धमाल, ऐसे हुआ खुलासा

12 Lakhs Gold Powder Jelly Man Police Arrested Deputy Collector Niharika Lakha

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोश्ल मीडिया पर नई नई पोस्ट डालते राहतें हैं। आपको बता दें, इस बार टाइगर कुछ नया धमाका करने जा रहें हैं। दरअसल, स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी फिल्म गणपत का आगाज कर दिया है।

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

जिसमें बॉक्सर का रोल अदा करेंगे। यह फिल्म दो भागों में बनेगी। टाइगर ने फिल्म को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि टाइगर इस तरह का किरदार पहली बार अदा करने जा रहे हैं।

क्वीन, शानदार और सुपर 30 जैसी फिल्म फिल्म बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर विकास बहल पिछले कुछ दिनों से फिल्म गणपत की स्क्रिप्ट को अंतिम तैयारी देने में व्यस्त थे।

फिल्म का नाम सुनते ही किया हां 

जैसे ही स्क्रिप्ट तैयार हुई उन्होंने ऐसे हीरो की तलाश शुरू कर दी जो बॉक्सर के रोल में फिट बैठे। टाइगर श्रॉफ का नाम ही उनके दिमाग में था और इसलिए उन्होंने टाइगर को ही यह रोल ऑफर किया।

पढ़ें :- कृषि कानून को लेकर राहुल का केंद्र पर हमला, कहा-देश के भविष्य के लिए इन कानूनों का विरोध करना पड़ेगा

स्क्रिप्ट सुनते ही टाइगर ने तुरंत हां कह दिया और फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी। लॉकडाउन के दौरान ही टाइगर ने अपनी फिजिक पर काम शुरू कर दिया। वे ऐसी बॉडी बना रहे हैं जो बॉक्सर की लगे।

फिल्म में बॉक्सिंग के कई मैचेस भी दिखाए जाएंगे इसलिए बॉक्सिंग की तकनीक पर भी टाइगर काम कर रहे हैं। वे कई बॉक्सिंग मैचेस भी देख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...