1. हिन्दी समाचार
  2. सीआरपीएफ के 12 और जवान मिले कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 64

सीआरपीएफ के 12 और जवान मिले कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 64

12 More Crpf Personnel Were Found To Be Corona Positive In Delhi

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 12 और जवान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिससे देशभर में अर्धसैनिक बल के कोरोना संक्रमित जवानों की संख्या 64 हो गई है। फिलहाल सभी संक्रमित जवान पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित सीआरपीएफ की 31वीं बटालियन के हैं। बटालियन के बेस कैंप से कुछ किलोमीटर दूर मंडावली में दिल्ली सरकार के एक केंद्र में इनको क्वांरटीन में रखा गया है।

पढ़ें :- 16 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है रुका हुआ धन, जानिए अपनी राशि का हाल

बता दें कि इससे पहले, 117 सीआरपीएफ जवानों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मिली थी। दिल्ली में सीआरपीएफ के संक्रमित कुल जवानों की संख्या अब 63 है। रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) की 194वीं बटालियन के सीआरपीएफ का एक जवान इस महीने की शुरुआत में अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव निकला था।

अर्धसैनिक बल के 55 वषीर्य एक सब-इंस्पेक्टर ने मंगलवार को कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। कोरोना जांच से गुजरे 89 कर्मियों में से कुल छह गुरुवार को पॉजिटिव पाए गए। मंगलवार को 12 अन्य जवानों को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया। 26 अप्रैल को पंद्रह सीआरपीएफ जवान पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें एक सहायक सब-इंस्पेक्टर और चार हेड कांस्टेबल उसी बटालियन के हैं, जिसके नौ जवान 24 अप्रैल को कोरोना वायरस पॉजिटिव पॉजिटिव पाए गए थे।

31वीं यूनिट के जवानों का टेस्ट एक हेड कांस्टेबल के पॉजिटिव निकलने के बाद किया गया, जिसने हाल ही में बटालियन का दौरा किया था। दिल्ली में कोरोना से कुल 3,515 लोगों के संक्रमित होने के साथ अब तक 59 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में अब 2,362 सक्रिय मामले हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...