बिग बॉस के अबतक के 12 विजेता, शो जीतने के बाद कर रहें ये काम

big boss all winners

मुंबई। टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ जब भी टीवी पर प्रसारित होता है लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ इस शो को देखते हैं। लेकिन क्या आप जानते ‘बिग बॉस’ के इस शो में जो भी आता है उस कंटेस्टेंट की किस्मत बदल जाती है। हालांकि कई ऐसे विनर भी रहे हैं जो शो के बाद गायब हो गए हैं। अब जब ‘बिग बॉस 13’ जल्द शुरू होने वाला है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि अभी तक कौन-कौन कंटेस्टेंट बिग-बॉस का खिताब जीतने में कामयाब रहे और फिलहाल वो अब क्या कर रहे हैं।

12 Winners Of Bigg Boss So Far Doing This Work After Winning The Show :

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ कलर्स पर आने वाला शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाकर टीवी पर मशहूर हुई। इस वक्त दीपिका ‘कहां हम कहां तुम’ सीरियल में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में दीपिका कक्कड़ के अपोजिट करण ग्रोवर लीड रोल में हैं।

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे शो जीतने के बाद सुनील ग्रोवर के साथ ‘जियो धन धना धन’ शो से कॉमेडी में खूब धमाल मचाया था। इसके अलावा शिल्पा इन दिनों कई एंडोर्समेंट में भी बिजी हैं। खबरों की मुताबिक शिल्पा को सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म भी मिली हैं।

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर शो जीतने के बाद एक आम चेहरे से रातों रात स्टार बन गए। मनवीर ने इसके बाद रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा मनवीर कुछ और प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं।

बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला को कौन नहीं जानता। शो जीतने के बाद प्रिंस ने रोडीज, स्प्लिट्सविला शो का भी खिताब जीता। इस वक्त प्रिंस नच बलिए सीजन 9 में दिखाई दे रहें हैं।

बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी शो जीतने के बाद फिल्म अजहर में काम किया था। जिसके बाद उन्हें कई ऑफर मिले थे। बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान को शो के बाद फिल्म बेगमजान में नज़र आई थी। गौहर फिलहाल शोज और इवेंट्स होस्ट करती नजर आती रहती हैं।

कसौटी जिंदगी की सीरियल में कोमोलिका बनीं उर्वशी ढोलकिया ने ‘बिग बॉस 6’ में बाजी मारी थी। उर्वशी ढोलकिया हाल ही में ‘नच बलिए 9’ में नजर आई थीं।

बिग बॉस 5 की विनर जूही परमार ने इस शो में बाज़ी मारी थी। इस शो में शक्ति कपूर, पूजा बेदी और महक चहल जैसे प्रतिभागियों के बीच सनी लियोन ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में एंट्री मारी थी। जूही कलर्स टीवी के सीरियल तंत्र में भी नजर आई थीं।

बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी शो के बाद कई रियलिटी शो को होस्ट करती हुई नजर आईं। श्वेता अक्सर कई ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती नजर आती हैं।

बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा शो के बाद उन्होंने कुछ फिल्मों और शोज में काम किया। इस वक्त विंदू नच बलिए सीजन 9 के शो में अपनी पत्नीडायना उमरोवा के साथ दिखाई दिये हैं।

बिग बॉस 2 के विजेता आशुतोष कौशिक शो के बाद अपने गांव वापस लौट गए। फिलहाल वो लाइमलाइट से दूर यूपी के सहारनपुर में अपनी ज्वैलरी की दुकान चला रहे हैं।

बिग बॉस 1 के विजेता राहुल रॉय ने बिग बॉस शो के बाद राहुल रॉय 9 साल ऑस्ट्रेलिया में रहे, उसके बाद उन्होंने एक के बाद 6 फिल्में साइन की। राहुल रॉय उस वक्त चर्चा में आए जब पिछले साल नवंबर में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया। राहुल रॉय ने हाल ही में फिल्म आगरा की शूटिंग खत्म की है। शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें देख फैंस भी हैरान रह गए इस दौरान उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ दिखा दिया है।

मुंबई। टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' जब भी टीवी पर प्रसारित होता है लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ इस शो को देखते हैं। लेकिन क्या आप जानते 'बिग बॉस' के इस शो में जो भी आता है उस कंटेस्टेंट की किस्मत बदल जाती है। हालांकि कई ऐसे विनर भी रहे हैं जो शो के बाद गायब हो गए हैं। अब जब 'बिग बॉस 13' जल्द शुरू होने वाला है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि अभी तक कौन-कौन कंटेस्टेंट बिग-बॉस का खिताब जीतने में कामयाब रहे और फिलहाल वो अब क्या कर रहे हैं। बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ कलर्स पर आने वाला शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाकर टीवी पर मशहूर हुई। इस वक्त दीपिका 'कहां हम कहां तुम' सीरियल में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में दीपिका कक्कड़ के अपोजिट करण ग्रोवर लीड रोल में हैं। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे शो जीतने के बाद सुनील ग्रोवर के साथ 'जियो धन धना धन' शो से कॉमेडी में खूब धमाल मचाया था। इसके अलावा शिल्पा इन दिनों कई एंडोर्समेंट में भी बिजी हैं। खबरों की मुताबिक शिल्पा को सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म भी मिली हैं। बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर शो जीतने के बाद एक आम चेहरे से रातों रात स्टार बन गए। मनवीर ने इसके बाद रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा मनवीर कुछ और प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं। बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला को कौन नहीं जानता। शो जीतने के बाद प्रिंस ने रोडीज, स्प्लिट्सविला शो का भी खिताब जीता। इस वक्त प्रिंस नच बलिए सीजन 9 में दिखाई दे रहें हैं। बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी शो जीतने के बाद फिल्म अजहर में काम किया था। जिसके बाद उन्हें कई ऑफर मिले थे। बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान को शो के बाद फिल्म बेगमजान में नज़र आई थी। गौहर फिलहाल शोज और इवेंट्स होस्ट करती नजर आती रहती हैं। कसौटी जिंदगी की सीरियल में कोमोलिका बनीं उर्वशी ढोलकिया ने 'बिग बॉस 6' में बाजी मारी थी। उर्वशी ढोलकिया हाल ही में 'नच बलिए 9' में नजर आई थीं। बिग बॉस 5 की विनर जूही परमार ने इस शो में बाज़ी मारी थी। इस शो में शक्ति कपूर, पूजा बेदी और महक चहल जैसे प्रतिभागियों के बीच सनी लियोन ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में एंट्री मारी थी। जूही कलर्स टीवी के सीरियल तंत्र में भी नजर आई थीं। बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी शो के बाद कई रियलिटी शो को होस्ट करती हुई नजर आईं। श्वेता अक्सर कई ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती नजर आती हैं। बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा शो के बाद उन्होंने कुछ फिल्मों और शोज में काम किया। इस वक्त विंदू नच बलिए सीजन 9 के शो में अपनी पत्नीडायना उमरोवा के साथ दिखाई दिये हैं। बिग बॉस 2 के विजेता आशुतोष कौशिक शो के बाद अपने गांव वापस लौट गए। फिलहाल वो लाइमलाइट से दूर यूपी के सहारनपुर में अपनी ज्वैलरी की दुकान चला रहे हैं। बिग बॉस 1 के विजेता राहुल रॉय ने बिग बॉस शो के बाद राहुल रॉय 9 साल ऑस्ट्रेलिया में रहे, उसके बाद उन्होंने एक के बाद 6 फिल्में साइन की। राहुल रॉय उस वक्त चर्चा में आए जब पिछले साल नवंबर में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया। राहुल रॉय ने हाल ही में फिल्म आगरा की शूटिंग खत्म की है। शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें देख फैंस भी हैरान रह गए इस दौरान उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ दिखा दिया है।