1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : कोरोना महामारी की चपेट में आए 13 माननीय गंवा चुके हैं अपनी जान, बीजेपी के विधायक सबसे ज्यादा

UP : कोरोना महामारी की चपेट में आए 13 माननीय गंवा चुके हैं अपनी जान, बीजेपी के विधायक सबसे ज्यादा

कोरोना संक्रमण के शिकार आम से लेकर खास लोग हो रहे हैं। संक्रमण से कई माननीय की भी जान जा चुकी है। यूपी में पिछले एक साल में 13 माननीय कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं, पिछले 15 दिनों की बात करें तो बीजेपी के चार विधायक कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

13 Honorable People Lost Their Lives Due To Corona Epidemic Bjp Mla Is The Most

लखनऊ। कोरोना संक्रमण के शिकार आम से लेकर खास लोग हो रहे हैं। संक्रमण से कई माननीय की भी जान जा चुकी है। यूपी में पिछले एक साल में 13 माननीय कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं, पिछले 15 दिनों की बात करें तो बीजेपी के चार विधायक कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

वहीं, कोरोना की पहली लहर में बीजेपी नेता और सरकार के दो मंत्रियों ने दम तोड़ दिया था। गौरतलब है कि, पिछले 15 दिनों में जान गंवाने वाले विधायकों में लखनऊ के पश्चिम क्षेत्र से विधायक सुरेश श्रीवास्तव, औरेया के रमेश चंद्र दिवाकर, 28 अप्रैल को बरेली के नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार और 7 मई को रायबरेली की सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक व पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का निधन हो गया।

वहीं, कोरोना की पहली लहर में कानपुर देहात के घाटमपुर से विधायक और यूपी सरकार में मंत्री रहे कमला रानी वरुण, अमरोहा की सादात सीट से विधायक और कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह चौहान की भी कोरोना से जान चली गयी थी।

इसके साथ ही जौनपुर की मल्हनी से पूर्व विधायक पारसनाथ यादव और देवरिया सदर के विधायक जन्मेजय सिंह का भी कोरोना से निधन हुआ था। बता दें कि, इसके साथ ही कई अन्य विधायक और नेता कोरोना की चपेट में आने से जान गंवा चुके हैं।

 

पढ़ें :- नोएडा शूटिंग रेंज का नाम चंद्रो तोमर के नाम पर होगा, सीएम योगी का बड़ा ऐलान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X