1. हिन्दी समाचार
  2. ‘CSK’ के 13 सदस्य कोरोना संक्रमित, ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करने को तैयार हैं टीम

‘CSK’ के 13 सदस्य कोरोना संक्रमित, ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करने को तैयार हैं टीम

13 Members Of Csk Corona Infected Ready To Face Mumbai Indians In Opening Match

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्‍ली। आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर से संकट के बादल अब धीरे धीरे हटने लगे हैं। कुछ दिन पहले दो खिलाड़ियों सहित टीम के 13 लोगों को कोरोना हो गया था। मगर अब सभी 13 सदस्‍य कोरोना से उबर चुके हैं। 13 सदस्‍यों में टीम के दो स्‍टार खिलाड़ी दीपक चाहर, ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा नेट गेंदबाज और सोशल मीडिया टीम के सदस्‍य शामिल थे। फ्रेंचाइजी के सीईओ केएस विश्वनाथन ने जानकारी दी, विश्वनाथन ने कहा कि दल के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी कोविड-19 नेगेटिव पाए गए हैं। गुरुवार को उनका एक और परीक्षण होगा और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है। वहीं विश्वनाथन ने स्‍पोर्टस्‍टार से बात करते हुए कहा कि हम लोग लीग के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करने के लिए तैयार है।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

अभी तक जारी नहीं हुआ आईपीएल का शेड्यूल

अगर आईपीएल शेड्यूल की बात करें तो टीमों को यूएई पहुंचे हुए 10 दिन हो गए हैं, मगर बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल जारी नहीं किया है। सभी फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी और फैंस शेड्यूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मगर माना जा रहा है कि पिछले सीजन की विजेता टीम मुंबई इंडियंस और उप विजेता टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच मुकाबले से इस लीग का आगाज हो सकता है। मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी एमएस धोनी के संन्‍यास पर एक ट्वीट करके कहा था कि 19 सितंबर को टॉस पर मिलते हैं।

19 सितबंर के लिए मौजूद रहेगी टीम

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सीईओ ने यह कहकर साफ कर दिया है कि अगर टीम ने 4 सितंबर से अपना अभ्‍यास शुरू कर दिया तो सीएसके 19 सितंबर को ओपनिंग मुकाबला खेलेगीं। पहले खबर आ रही थी कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहला मैच खेल सकती है, क्‍योंकि आयोजक लीग के पहले दिन स्‍टार्स को मैदान पर देखना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...