जोधपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे मे 13 यात्रियों की मौत, दर्जनो घायल

accident
जोधपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे मे 13 यात्रियों की मौत, दर्जनो घायल

जोधपुर। राजस्थान के जैसलमेर-जोधपुर रोड पर शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ जब बस और जीप आपस में भिड़ गयीं। इस दौरान 13 यात्रियों ने दम तोड़ दिया जबकि दर्जनो य़ात्री घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने सभी घायलों को जोधपुर में भर्ती करवाया है जहां उनका इलाज जारी है। हादसे में दोनो गाड़ियों के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

13 Passengers Killed Dozens Injured In Painful Road Accident In Jodhpur :

बताया गया कि एक मिनी बस जोधपुर से जैसलमेर की तरफ जा रही थी तभी ढाढणिया गांव के पास और सामने से बोलेरो जीप आ रही थी तभी बस का टायर फट गया और बस जीप में भिड़ गयी। दोनो ही गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्यादा तेज थी कि दोनो गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये और दोनो गाड़ियों के लोग अंदर ही फंस गए। किसी तरह गांव वालों की मदद से उन्हे बाहर निकाला गया लेकिन 8 ने मौके पर जबकि 5 ने अस्पताल में दम तोड़ा। यही नही अभी भी दर्जनो का उपचार चल रहा है। सभी मृतक बालेसर के ही रहने वाले थे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा शोक जताया है और कहा ​है कि इस दुख की घड़ी में उनकी संवेदनाये पीड़ित परिवारों के साथ जुड़ी हैं। उन्होने सभी घायलों के स्वस्थ होने की कामना भी की।

 

जोधपुर। राजस्थान के जैसलमेर-जोधपुर रोड पर शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ जब बस और जीप आपस में भिड़ गयीं। इस दौरान 13 यात्रियों ने दम तोड़ दिया जबकि दर्जनो य़ात्री घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने सभी घायलों को जोधपुर में भर्ती करवाया है जहां उनका इलाज जारी है। हादसे में दोनो गाड़ियों के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। बताया गया कि एक मिनी बस जोधपुर से जैसलमेर की तरफ जा रही थी तभी ढाढणिया गांव के पास और सामने से बोलेरो जीप आ रही थी तभी बस का टायर फट गया और बस जीप में भिड़ गयी। दोनो ही गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्यादा तेज थी कि दोनो गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये और दोनो गाड़ियों के लोग अंदर ही फंस गए। किसी तरह गांव वालों की मदद से उन्हे बाहर निकाला गया लेकिन 8 ने मौके पर जबकि 5 ने अस्पताल में दम तोड़ा। यही नही अभी भी दर्जनो का उपचार चल रहा है। सभी मृतक बालेसर के ही रहने वाले थे। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा शोक जताया है और कहा ​है कि इस दुख की घड़ी में उनकी संवेदनाये पीड़ित परिवारों के साथ जुड़ी हैं। उन्होने सभी घायलों के स्वस्थ होने की कामना भी की।