बगीचे में ले जाकर 13 साल के बच्चे से चार युवकों ने किया दुष्कर्म, सभी फरार

rape
बगीचे में ले जाकर 13 साल के बच्चे से चार युवकों ने किया दुष्कर्म, सभी फरार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शहर के पुवाया थानाक्षेत्र में एक नाबालिग किशोर को जलजीरा पिलाने के बहाने ले जाकर गांव के ही 4 युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। शाहजहांपुर में एक गांव के चार लोगों पर एक लड़के का बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

13 Year Old Boy Raped Shahjahanpur Uttar Pradesh Police :

थाना प्रभारी पुवाया जसवीर सिंह ने रविवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोर को गांव के ही 4 युवक शनिवार की शाम आम का जलजीरा पिलाने के बहाने गांव के बाहर बाग में ले गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद चारों आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म किया और किसी को कुछ भी न बताने की धमकी भी दी। सिंह ने बताया कि किशोर ने घर आकर परिजनों को घटना के बारे में बताया।

उनकी शिकायत पर शनिवार को देर रात पुलिस ने गांव के ही आरोपी रहमान, रवि, गुल्ली और वसीम के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़ित किशोर को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा और आरोपियों की तलाश कर रही है जो घटना के बाद से फरार हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शहर के पुवाया थानाक्षेत्र में एक नाबालिग किशोर को जलजीरा पिलाने के बहाने ले जाकर गांव के ही 4 युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। शाहजहांपुर में एक गांव के चार लोगों पर एक लड़के का बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। थाना प्रभारी पुवाया जसवीर सिंह ने रविवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोर को गांव के ही 4 युवक शनिवार की शाम आम का जलजीरा पिलाने के बहाने गांव के बाहर बाग में ले गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद चारों आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म किया और किसी को कुछ भी न बताने की धमकी भी दी। सिंह ने बताया कि किशोर ने घर आकर परिजनों को घटना के बारे में बताया। उनकी शिकायत पर शनिवार को देर रात पुलिस ने गांव के ही आरोपी रहमान, रवि, गुल्ली और वसीम के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़ित किशोर को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा और आरोपियों की तलाश कर रही है जो घटना के बाद से फरार हैं।