महाराष्ट्र : 13 साल के लड़के ने 3 साल की लड़की से किया रेप

महाराष्ट्र। ठाणे में एक हैरत कर देने वाली घटना सामने आई। दरअसल यहां रहने वाले एक 13 साल के किशोर पर 3 साल की मासूम बच्ची से दुराचार करने का आरोप लगा है। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो जांच पड़ताल में पता चला। छानबीन के दौरान सामने आया कि लड़के ने एडल्ट फिल्म देखने के दौरान ये घटना अंजाम दी।

13 Years Old Boy Raped Wi 3 Years Old Girl In Thade Maharastra :

जानकारी होने पर मासूम लड़की की मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने लड़के को हिरासत में लेकर उसे रिमांड होम भेज दिया है। कश्मीरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर वैभव सिंघरे ने बताया कि घटना के दौरान बच्ची की दादी घर पर ही दूसरे कमरे मौजूद थी, जबकि उसकी मां फल खरीदने के लिए बाजार गई थी।

बता दें कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी ने पीडि़ता की दादी से बच्ची को अपने घर ले जाने के लिए पूछा। इसके कुछ देर बाद बच्ची की रोने की आवाज आई। जिसपर बच्ची की मां लड़के फ्लैट के दरवाजे को खटखटाया। जब लड़के ने दरवाजा खोला तो बच्ची की मां को लगा कि उनकी बेटी का रेप हुआ है। पुलिस के मुताबिक जिस वक्त लड़के ने घटना अंजाम दी, उस वक्त उसकी मां दूसरे बच्चे को स्कूल छोड़ने गई थी।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में धारा 376 और पाक्सो एक्ट मेें मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उसका कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महाराष्ट्र। ठाणे में एक हैरत कर देने वाली घटना सामने आई। दरअसल यहां रहने वाले एक 13 साल के किशोर पर 3 साल की मासूम बच्ची से दुराचार करने का आरोप लगा है। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो जांच पड़ताल में पता चला। छानबीन के दौरान सामने आया कि लड़के ने एडल्ट फिल्म देखने के दौरान ये घटना अंजाम दी। जानकारी होने पर मासूम लड़की की मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने लड़के को हिरासत में लेकर उसे रिमांड होम भेज दिया है। कश्मीरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर वैभव सिंघरे ने बताया कि घटना के दौरान बच्ची की दादी घर पर ही दूसरे कमरे मौजूद थी, जबकि उसकी मां फल खरीदने के लिए बाजार गई थी। बता दें कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी ने पीडि़ता की दादी से बच्ची को अपने घर ले जाने के लिए पूछा। इसके कुछ देर बाद बच्ची की रोने की आवाज आई। जिसपर बच्ची की मां लड़के फ्लैट के दरवाजे को खटखटाया। जब लड़के ने दरवाजा खोला तो बच्ची की मां को लगा कि उनकी बेटी का रेप हुआ है। पुलिस के मुताबिक जिस वक्त लड़के ने घटना अंजाम दी, उस वक्त उसकी मां दूसरे बच्चे को स्कूल छोड़ने गई थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में धारा 376 और पाक्सो एक्ट मेें मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उसका कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।