उत्तराखंड: ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत

नई दिल्ली। उत्तराखंड में ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में करीब 18 लोग घायल बताये जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि बस में 25 यात्री सवार थे। राहत व बचाव का काम जारी है। सीएम ने मृतकों के आश्रितों को दो लाख व घायलों को पचास हजार रुपये की मदद की घोषणा की।

14 People Died In Uttarakhand Roadways Bus Accident :

एसडीआरएफ के आईजी संजय गुन्याल ने बताया कि इस घटना में 14 लोगों के मरने की खबर है और 18 लोग घायल हैं। घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। एम्स में घायलों का इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तैनात है। सभी घायलों को बाहर निकाल लिया गया है।

घटना सुबह करीब आठ बजे की है। बताया जा रहा है कि यहां पर जगह काफी संकरी है और ऑलवेदर रोड का कार्य भी इसका प्रमुख कारण माना जा रहा है। डेंजर जोन होने के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। गंभीर घायलों को हेलीकाप्टर की मदद से ऋषिकेश एम्स व हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट भेजा गया है।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने चंबा उत्तरकाशी मोटरमार्ग के किरगनी के पास बस दुर्घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है। दुर्घटना में मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

नई दिल्ली। उत्तराखंड में ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में करीब 18 लोग घायल बताये जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि बस में 25 यात्री सवार थे। राहत व बचाव का काम जारी है। सीएम ने मृतकों के आश्रितों को दो लाख व घायलों को पचास हजार रुपये की मदद की घोषणा की। एसडीआरएफ के आईजी संजय गुन्याल ने बताया कि इस घटना में 14 लोगों के मरने की खबर है और 18 लोग घायल हैं। घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। एम्स में घायलों का इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तैनात है। सभी घायलों को बाहर निकाल लिया गया है। घटना सुबह करीब आठ बजे की है। बताया जा रहा है कि यहां पर जगह काफी संकरी है और ऑलवेदर रोड का कार्य भी इसका प्रमुख कारण माना जा रहा है। डेंजर जोन होने के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। गंभीर घायलों को हेलीकाप्टर की मदद से ऋषिकेश एम्स व हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट भेजा गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने चंबा उत्तरकाशी मोटरमार्ग के किरगनी के पास बस दुर्घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है। दुर्घटना में मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।