1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 16 सितंबर 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का सहयोग, जाने अपनी राशि का हाल

16 सितंबर 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का सहयोग, जाने अपनी राशि का हाल

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल 

आप जो कुछ भी करेंगे उससे उत्साह बढ़ेगा।  आप और आपके पार्टनर के बीच चल रहे तनाव में कुछ कमी आने की उम्मीद है। आपको भाग्य का पूरा सहयोग नहीं मिल पाएगा।  व्यवहार में क्रोध देखने को मिलेगा। इस समय आपको किसी कारण नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। प्रभु की आराधना करने से शांति मिलेगी।

पढ़ें :- 16 अक्टूबर 2021 का राशिफल: इन चार राशियों के जातकों को मिलेगी कार्य में सफलता, जाने अपनी किस्मत का हाल

वृषभ राशिफल

आज परिवार के साथ समय बिताएं। बाकी काम पूरा कर लें। आज के दिन आपको भाग्य से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। इस समय आपके घर परिवार में खुशनुमा माहौल बनेगा। अपने माता-पिता के साथ अच्छा व्यवहार करें। आपके परिवार के किसी सदस्य की सेहत में कमी देखने को मिल सकती है।

मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। इस समय आप अपनी काबिलियत और दिमाग  से सफलता हासिल करेंगे। आपके ऊपर किसी प्रकार का आरोप लग सकता है। इस समय आपके साथ अप्रिय घटना होने की आशंका है। अप्रत्याशित घटनाएं आपको विचलित कर सकती हैं। साथ ही आज के दिन खर्चों पर नियंत्रण रखें। 

कर्क राशिफल

कर्ज की रकम वापस मिलेगी। आप हमेशा से सोचसमझ कर ही जरूरी खर्च करते हैं। आज के दिन आपको किसी परिचित व्यक्ति से लंबे समय के बाद मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा। आज के दिन आपके साथ किसी अनहोनी घटना के घटित होने की आशंका हो सकती है। आज के दिन आपको घर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशिफल

गलत विचार मन में ना बनाएं। आज के दिन परिवार के सदस्यों से आपको अच्छा सहयोग मिलेगा शिक्षा के क्षेत्र में कमी का सामना करना पड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सचेत रहें। आज आप अपने संबंधित काम में गंभीर रूप से तनाव से प्रभावित हो सकते हैं। आंतरिक दबाव ज्यादा रहेगा। किसी काम को पूरा करने  के लिएआज आपके पास समय की कमी हो सकती है।

पढ़ें :- पंचांग: शनिवार, 16 अक्टूबर, 2021

कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। धन लाभ होने की संभावना है। आज आप ऐसा भी कुछ कर सकते हैं जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी ना हो। आपके सभी प्रयासों में भाग्य आपका साथ देगा। आज किसी तरह का नुकसान पहुंच सकता है।आज के दिन आप अपनी बुद्धिमता का प्रयोग करते हुए कार्य को सही तरीके से पूर्ण करेंगे।

तुला राशिफल

अनजान लोगों से सावधान रहें। कीमती सामानों की सुरक्षा करें। मेहनत के अनुसार फल मिलने की पूरी संभावना बन रही है। अपने भाग्य के भरोसे न बैठे रहें। परिवार के  बुजुर्गों की सलाह व उनका आशीर्वाद जरुर लें। दूर की यात्रा के योग बन रहे है। आपको आज आसानी से कामों को पूरा करने के लिए समय मिलेगा। हालांकि सुस्ती ज्यादा रहेगी।

वृश्चिक राशिफल

आपका ध्यान भटक सकता है। नौकरीपेशा लोगों को स्थानांतरण की सूचना मिल सकती है। साझेदारों पर नजर रखें। आपके पार्टनर को इन बदलती हुई परिस्थितियों में संतुलन बनाये रखना थोडा मुश्किल लग सकता है। आपकी परिवार के सदस्यों से भी किसी बात का मतभेद पैदा हो सकता है। अपने काम को पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे।

धनु राशिफल

आज धर्म कर्म में मन लगेगा। किसी मित्र से मुलाकात होगी। खर्च ज्यादा हो सकता है। परिवार की तरफ से खुशी का अहसास होगा।  आज के दिन आपका भाग्य प्रबल रहेगा जिससे आपको सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। कार्य क्षेत्र में शुभ समाचारों की अधिकता रहेगी लेकिन स्वास्थ्य को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर लें।

मकर राशिफल

आज आप तनावरहित महसूस करेंगे। रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। पैतृक मामले आगे बढ़ेंगे। तनाव दूर होगा। कार्य की अधिकता से थकान हो सकती है। नए उत्साह और जोश से भरपूर रहेंगे। प्रेम संबंधों के लिहाज से अच्छा दिन है। आज आप अपनी कमजोरियों  को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। परिवार और मित्रों के साथ दिन बिताएंगे। सेहत भी अच्छी रहेगी।

पढ़ें :- पंचांग: शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021

कुंभ राशिफल

किसी धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। आर्थिक सुरक्षा को पुख्ता करें। विवाद की स्थिति से दूर रहें। छात्रों को लाभ होगा। आपकी योजनाएं सफल रहेंगी। जरूरी खर्च के लिए दिन अच्छा है। स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक्कते होंगी। छात्र पढाई में ध्यान देंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखे। नहीं तो पूरा दिन बेचैनी में बीतेगा। कामकाज में किसी का साथ आपको फायदा दिला सकता है।

मीन राशिफल

आज के दिन की शुरुआत अच्छी होगी। पारिवारिक सुख मिल सकता है।  आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा। आपका परिजनों, मित्रों के साथ प्रेमपूर्वक व्यवहार रहेगा। कारोबार में में लाभ होने की संभावना रहेगी। लोगों से आदर मिलेगा। दफ्तर में भी अफसर सराहना करेंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। मित्रों के साथ समय बिता पाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...