सड़ी हुई बेटे की लाश देखकर पागल हुई मां, पुलिस भी देख हैरान

इलाहाबाद। इलाहाबाद के राजापुर इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। यहां एक मासूम के गायब होने के कुछ दिन बाद उसकी सड़ी हुई लाश कब्रिस्तान इलाके में मिली है जिसे कुत्तों ने चिथड़ा-चिथड़ा कर डाला है। बताया जा रहा है कि लाश 17 साल के युवक की है जो बीते 17 जुलाई से अपने घर से गायब था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना इलाहाबाद के नगर के कैंट थाना के राजापुर मोहल्ले की है। जहां इस घटना के बाद से दहशत का माहौल है। मृतक की मां के अनुसार 17 जुलाई को उनका बेटा सुमित घर से यह कहकर निकला था कि वो मोहल्ले में घूमने जा रहा है। काफी देर तक जब वो घर नहीं लौटा तो परिजनो ने किसी अनहोनी होने के डर से उसे ढूंढने निकले। लेकिन सुमित का कुछ भी पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनो ने 19 जुलाई को कैंट थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 6 दिन बाद रविवार सुबह किसी ने सुमित के बड़े भाई अमित को बताया कि राजापुर क्रिश्चियन कब्रिस्तान में उसके भाई की सिर कटी बॉडी मिली है।

{ यह भी पढ़ें:- बदमाश ने रिवाल्बर छीन इंस्पेक्टर को मारी गोली, मौत }

सुमित के परिजन जब युवक द्वारा बताई हुई जगह पर पहुंचे तो कपड़े और चप्पल से अपने बेटे की पहचान कर लिए। बॉडी पूरी तरह से सड़ चुकी थी, मृतक का सिर और दोनों हाथ धड़ से अलग थे। जिसे कुत्ते नोच कर खा रहे थे। अपने बेटे को इस अवस्था में देख मां सड़क पर बेसुद होकर गिर पड़ी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। थोड़ी देर में ही वहां पुलिस पुलिस गयी। युवक की लाश इस प्रकार छतिग्रस्त हो चुकी थी कि पुलिस वाले भी सहम गए थे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर पुलिस वालों का कहना है कि घटना इस्थल से शराब की कुछ बोतलें मिली थी, जिसे देख ऐसा लग रहा था कि मृतक अपने दोस्तों के साथ यहां नशा करने आया था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही अब पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।

{ यह भी पढ़ें:- शर्मनाक: दरिंदों ने कैंसर पीड़िता को बनाया हवस का शिकार }

Loading...