1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 17 सितम्बर 2022 का राशिफल: इन जातकों के अधूरे काम होंगे पूरे, इनमे होगा शक्ति का संचार

17 सितम्बर 2022 का राशिफल: इन जातकों के अधूरे काम होंगे पूरे, इनमे होगा शक्ति का संचार

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल

तनाव से बचने के लिए आज अपना कीमती समय बच्चों के साथ बिताएँ। आप बच्चों को ठीक करने की शक्ति महसूस करेंगे। वे आध्यात्मिक रूप से पृथ्वी पर सबसे शक्तिशाली और भावनात्मक लोग हैं।

पढ़ें :- 2 अक्टूबर का राशिफल: इन राशि के जातकों के आय में वृद्धि संभव, जाने अपनी राशि का हाल

वृषभ राशिफल

आज आपके सभी सोचे हुए काम पूरे होंगे। आज आपके लिए कई चीजें फायदेमंद हो सकती हैं। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपको अपने जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

मिथुन राशिफल

आज आप आत्मविश्वास से भरे होंगे। लेकिन क्रोध की अधिकता भी रहेगी। पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ेगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। जीवन में यह समय आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद देगा। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशिफल

ऑफिस का तनाव आपकी सेहत खराब कर सकता है। मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं। कुछ लोग जितना कर सकते हैं उससे अधिक करने का वादा करते हैं।

सिंह राशिफल

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक मामलों में समझदारी से काम लेना आपके लिए बेहतर रहेगा। काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद हो सकती है। बिजनेस में किसी नए प्रोजेक्ट से आपको फायदा हो सकता है।

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: आश्विन शुक्ल पक्ष सप्तमी, जाने अशुभ समय शुभ मुहूर्त और राहुकाल के बारे में...

कन्या राशिफल

आज निजी मामलों से दूर रहें। आज कोई नया काम शुरू न करें, अच्छे समय का इंतजार करें। व्यापार से संबंधित यात्रा होगी। ऐसी यात्रा पर आपका काफी पैसा खर्च हो सकता है। घर में काम ज्यादा रहेगा और माहौल भी बोझिल हो सकता है। शाम को आप अपने दोस्तों को पार्टी दे सकते हैं।

तुला राशिफल

आज आप दुविधा की स्थिति में खुद को असमंजस की स्थिति में पाएंगे। बैंक से जुड़े लेन-देन में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। आपकी संवाद और काम करने की क्षमता कारगर साबित होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल

आज आपका दिन पहले से बेहतर रहेगा। अपनी मेहनत से परिवार की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में सफल रहेंगे। आज आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिल सकती है। इस राशि के मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा।

धनु राशिफल

आज आपकी नौकरी और व्यवसाय की स्थिति अच्छी रहेगी। प्रतियोगिता में सफलता और रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। किसी कार्य के पूर्ण होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। मन शांत और प्रसन्न रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

मकर राशिफल

आपका कठोर व्यवहार आपके जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में तनाव ला सकता है। ऐसा कोई भी काम करने से पहले उसके अंजाम के बारे में सोच लें। हो सके तो अपना मूड बदलने के लिए कहीं और जाएं। आर्थिक लेन-देन करते और बोलते समय सावधानी बरतने की जरूरत है।

पढ़ें :- 1 अक्टूबर का राशिफल: इन 4 राशि के जातकों पर बरसेगी मां की कृपा, जाने अपनी राशि का हाल

कुंभ राशिफल

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही आपको व्यापार में भी धन की प्राप्ति होगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इससे आपको भविष्य में बहुत लाभ होगा।

मीन राशिफल

आज आपको पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। आप किसी भी बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं। मित्रों या जीवन साथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। नया व्यवसाय या नौकरी मिलने की संभावना है। मित्रों से आज आपको लाभ होगा और उनके पीछे पैसा भी खर्च होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...