तालाब के अंदर छिपाई गयी थी 1771 शराब की बोतलें, पांच फुट पानी के अंदर था जखीरा

patna-bihar

पटना। बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्करी के लिए एक से एक तरीके इजाद किए जा रहे हैं। मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक तालाब से 1,771 शराब की बोतलें बरामद की हैं। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि धनौर गांव में एक तालाब के अंदर छिपाकर बड़ी संख्या में शराब की बोतलें रखी गई हैं। पुलिस ने रविवार की देर शाम तालाब में ग्रामीणों और मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से पांच फुट पानी के अंदर से 1,771 शराब की बोतलें जब्त की। इन बोतलों में करीब 560 लीटर शराब मिली है।

{ यह भी पढ़ें:- सड़क निर्माण परियोजनाओं को लेकर ​नितीश और मोदी सरकार में तनातनी }

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में कटरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि बिहार में पिछले साल अप्रैल महीने से शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिसके बाद ऐसी कई घटनायें प्रकाश आयीं, जहां अवैध रुप से शराब की बिक्री पकड़ी जा चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

पटना। बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्करी के लिए एक से एक तरीके इजाद किए जा रहे हैं। मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक तालाब से 1,771 शराब की बोतलें बरामद की हैं। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि धनौर गांव में एक तालाब के अंदर छिपाकर बड़ी संख्या में शराब की बोतलें रखी गई…
Loading...