दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के 18 जवान कोरोना पॉजिटिव निकले

CISF
दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के 18 जवान कोरोना पॉजिटिव निकले

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में कोरोना महामारी के चलते किए गए लॉकडाउन के चौथे चरण का आज नौवां दिन है। 60 दिन से भी ज्यादा समय से जारी देशव्यापी लॉकडाउन के बाद भी संक्रमितों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अकेले दिल्ली में ही 14000 से ज्यादा केेस अब तक सामने आ चुके हैं वहीं 200 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं।

18 Cisf Jawans Posted At Delhi Airport Turned Out To Be Corona Positive :

दिल्ली एयरपोर्ट पर पिछले 24 घंटे में सीआईएसएफ के 18 जवान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। तैनात जवानों का लगातार टेस्ट हो रहा है। भीषण गर्मी बढ़ने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामले भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कौशांबी में एक ही परिवार में 5 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने के साथ ही लोहिया नगर बी ब्लॉक और लोनी में 1- 1 मामले की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि अभी तक किसी भी मामले में प्राइवेट लैब से रिपोर्ट नहीं आई है।

इस बीच एनसीआर में भी केस लगातार बढ़ रहे हैं जिसे देखते हुए गाजियाबाद प्रशासन ने आज से दोबारा दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील कर दिया है। इसके चलते सीमाओं पर काफी जाम लगा हुआ है क्योंकि चेकिंग के बाद ही पुलिसवाले किसी को प्रवेश दे रहे हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में कोरोना महामारी के चलते किए गए लॉकडाउन के चौथे चरण का आज नौवां दिन है। 60 दिन से भी ज्यादा समय से जारी देशव्यापी लॉकडाउन के बाद भी संक्रमितों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अकेले दिल्ली में ही 14000 से ज्यादा केेस अब तक सामने आ चुके हैं वहीं 200 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर पिछले 24 घंटे में सीआईएसएफ के 18 जवान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। तैनात जवानों का लगातार टेस्ट हो रहा है। भीषण गर्मी बढ़ने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामले भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कौशांबी में एक ही परिवार में 5 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने के साथ ही लोहिया नगर बी ब्लॉक और लोनी में 1- 1 मामले की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि अभी तक किसी भी मामले में प्राइवेट लैब से रिपोर्ट नहीं आई है। इस बीच एनसीआर में भी केस लगातार बढ़ रहे हैं जिसे देखते हुए गाजियाबाद प्रशासन ने आज से दोबारा दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील कर दिया है। इसके चलते सीमाओं पर काफी जाम लगा हुआ है क्योंकि चेकिंग के बाद ही पुलिसवाले किसी को प्रवेश दे रहे हैं।