संयुक्त राष्ट्र संघ की कार में अफसर ने महिला पार्टनर संग बनाए शारीरिक संबंध, 18 सेकेंड का वीडियो वायरल

9258Officer_celebrates_with_fellow_women_in_UN_car,_18-second_video_viral

तेल अवीव: इजरायल की राजधानी तेल अवीव में सड़क किनारे कार में शारीरिक संबंध बनाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जो पुरुष पार्टनर है वह संयुक्त राष्ट्र संघ का एक बड़ा अफसर बताया जा रहा है और 18 सेकेंड के इस वीडियो को किसी बिल्डिंग के ऊपर से शूट किया गया है।

18 Second Video Viral Officer Made Physical Relationship With Female Partner In Un Car :

इस बात का पता नहीं चला है कि ये शारीरिक संबंध सहमति से लव अफेयर में बनाए गए हैं या फिर इसके लिए अफसर ने कोई महिला पार्टनर को पेमेंट दी है। वैसे मामला संयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच चुका है और वहां से प्रतिक्रिया भी आ गई है।

संयुक्त राष्ट्र (UN) के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस( Antonio Guterres) के प्रवक्ता स्टीफन डुजारिक ने कहा वीडियो व्यावहारिक रूप से बेहद घिनौना है औ ये कार यूनाइटेड नेशंस (UN) ट्रूस सुपरविजन ऑर्गेनाइजेशन की है। कार में शारीरिक संबंध दो लोगों की सहमति से बनाए गए या इसके लिए पैसे दिए गए, इसकी जांच की जा रही है। वीडियो हायारर्कोन सड़क की है और आमतौर पर इस जगह काफी भीड़ रहती है।

यूएन ने कहा, इजरायल में शांति संगठन के कर्मचारियों को भी शक के तौर पर देखा जा रहा है। वीडियो तेल अवीव की एक मेन सड़क का है। इससे पहले वीडियो में ड्राइवर का चेहरा साफ नजर आता, गाड़ी वहां से निकल गई। ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी रुकने के बाद किसी ने यह वीडियो बिल्डिंग के ऊपर से लिया था।

तेल अवीव: इजरायल की राजधानी तेल अवीव में सड़क किनारे कार में शारीरिक संबंध बनाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जो पुरुष पार्टनर है वह संयुक्त राष्ट्र संघ का एक बड़ा अफसर बताया जा रहा है और 18 सेकेंड के इस वीडियो को किसी बिल्डिंग के ऊपर से शूट किया गया है। इस बात का पता नहीं चला है कि ये शारीरिक संबंध सहमति से लव अफेयर में बनाए गए हैं या फिर इसके लिए अफसर ने कोई महिला पार्टनर को पेमेंट दी है। वैसे मामला संयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच चुका है और वहां से प्रतिक्रिया भी आ गई है। संयुक्त राष्ट्र (UN) के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस( Antonio Guterres) के प्रवक्ता स्टीफन डुजारिक ने कहा वीडियो व्यावहारिक रूप से बेहद घिनौना है औ ये कार यूनाइटेड नेशंस (UN) ट्रूस सुपरविजन ऑर्गेनाइजेशन की है। कार में शारीरिक संबंध दो लोगों की सहमति से बनाए गए या इसके लिए पैसे दिए गए, इसकी जांच की जा रही है। वीडियो हायारर्कोन सड़क की है और आमतौर पर इस जगह काफी भीड़ रहती है। यूएन ने कहा, इजरायल में शांति संगठन के कर्मचारियों को भी शक के तौर पर देखा जा रहा है। वीडियो तेल अवीव की एक मेन सड़क का है। इससे पहले वीडियो में ड्राइवर का चेहरा साफ नजर आता, गाड़ी वहां से निकल गई। ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी रुकने के बाद किसी ने यह वीडियो बिल्डिंग के ऊपर से लिया था।