नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम-रहीम के जेल जाने के बाद उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में पुलिस नेपाल समेत कई जगहों की खाक छान रही है लेकिन हनीप्रीत का कोई पता नहीं चल सका। इसी बीच हनीप्रीत की 18 साल पहले की कुछ फोटो सामने आयी हैं। बताया जा रहा है, ये फोटो हनीप्रीत के हनीमून की हैं। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने आज से 18 साल पहले की हनीमून की फोटो शेयर की हैं।
विश्वास गुप्ता ने हनीप्रीत को लेकर मीडिया के सामने कई बड़े खुलासे किए थे। उनका दावा है कि राम-रहीम और हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध थे। विश्वास के मुताबिक, उन्होने राम रहीम को हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था।
विश्वास ने फोटो एलबम दिखाते हुए बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक चला, लेकिन जिस दिन बाबा ने हनीप्रीत को अपनी बेटी बनाया, उसी दिन से गड़बड़ शुरू हो गई।
विश्वास गुप्ता की हनीप्रीत से शादी 14 फरवरी साल 1999 को हुई थी। विश्वास का कहना है, यह शादी डेरा प्रमुख राम रहीम ने ही कराई थी। बताया यह भी गया कि राम रहीम ने कभी भी विश्वास को हनीप्रीत के साथ संबंध बनाने नहीं दिया।
बाबा के दखल के बाद विश्वास और हनीप्रीत के रिश्ते में तनाव बढ़ने लगा और साल 2011 में उनकी शादी खत्म हो गई। पिछले 25 दिनों से फरार हनीप्रीत को खोजने के लिए पुलिस टीमें कई राज्यों की खाक छान रही हैं, लेकिन अब तक हनीप्रीत का कहीं भी ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है।

{ यह भी पढ़ें:- मॉडल का आरोप: बाबा बॉडी को गलत तरीके से छूता था, गुफा में करता था मीटिंग }