1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 19 सितम्बर 2022 का राशिफल इन जातकों हर राह होगी आसन, इनके आत्मविश्वास में होगी वृद्धि

19 सितम्बर 2022 का राशिफल इन जातकों हर राह होगी आसन, इनके आत्मविश्वास में होगी वृद्धि

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल 

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन में सकारात्मक विचार उत्पन्न होंगे। कार्य में सफलता प्राप्त होगी। व्यापार में नया प्रोजेक्ट प्राप्त करने में सफल होंगे। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। वाहन की खरीदारी करेंगे। विवाह का प्रस्ताव मिलेगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

पढ़ें :- Shardiya Navratri 2022 : मां चंद्रघंटा की उपासना का दिन, जानें पूजा विधि, मंत्र और प्रसाद

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को काम में व्यस्तता रहेगी। बिजनेस में नयी शुरुआत करेंगे। समस्या का समाधान जल्द मिलेगा। यात्रा करने से बचें। धन का आंशिक लाभ होगा। पारिवारिक समस्याओं से तनाव उत्पन्न होगा। क्रोध न करें। भवन निमार्ण कार्य में रुकावट आयेगी। पिता से सहयोग प्राप्त होगा।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के आज जातक के लिए आज भाग—दौड़ अधिक रहेगी। संपत्ति से लाभ प्राप्त होगा। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यवसाय उत्तम रहेगा। घर में प्रसन्नता बनी रहेगी। अधूरे कार्य पूरे होंगे। यात्रा से परेशानी हो सकती है। बाहरी व्यक्ति से मनमुटाव ना करें। माता के सेहत का ख्याल रखें।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को संतान सुख की प्राप्ति होगी। धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे। बिना विलम्ब कार्य पूर्ण होंगे। सामाजिक मान -प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मेहमानों का आगमन होगा। भाई से सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में साझेदारी फलदायक रहेगी। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक को नये अवसर की प्राप्ति होगी। मनोबल बढ़ेगा। छोटी बहन का सहयोग प्राप्त होगा। सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। जल्दबाजी में गलत फैसले ना लें। वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापार में लाभ प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन उत्तम रहेगा। मित्र से मुलाकात होगी।

पढ़ें :- Shardiya Navratri 2022 : नवरात्र पर्व के दूसरे दिन माँ ब्रह्मचारिणी की पूजा-अर्चना कर सर्वसिद्धि प्राप्त करें

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक नयी योजना बनायेंगे। कार्य की प्रशंसा होगी। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक चिंता तथा तनाव कम होंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। व्यापार में अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। कोर्ट के कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का दिन जातक को उपहार की प्राप्ति से मन खुश होगा। आकस्मिक खर्च अधिक होगा। थकान रहेगी। लेन-देन में सावधानी रखें। बिजनेस में किसी तरह का जोखिम न लें। धैर्य बनाए रखें। नयी योजना पर कार्य करेंगे। कार्य की प्रशंसा होगी। आय में वृद्धि होगी\

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक की आज आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। दिन को अनुशासित रूप से व्यतीत करेंगे। व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। परिजनों से सहयोग प्राप्त होगा। धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे। संतान को विदेश जाने का अवसर प्राप्त होगा। छात्रों की कठिनाईयां कम होंगी।

धनु राशिफल 

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक के सामने बिजनेस में समस्याएं बिना अवरोध खत्म होंगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। उत्साह बना रहेगा। पिता का सहयोग प्राप्त होगा। धन का लाभ होगा। पारिवारिक कठिनाईयां कुछ कम होंगी। सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। भौतिक वस्तुओं की खरीदारी करेंगे। घर में कोई शुभ काम हो सकता है। विवाह आदि की रूपरेखा बनेगी। मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को कार्य में व्यस्तता रहेगी। पुराना फंसा धन प्राप्त होगा। यात्रा पर जायेंगे। व्यापार में साझेदारी से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी से उपहार प्राप्त होगा। उच्च अधिकारियों के सहयोग से कार्य में सफलता मिलेगी। बाहरी और घरेलू कार्यों में सामांजस्य बना रहेगा।

पढ़ें :- 27 September Panchang: आश्विन शुक्ल पक्ष द्वितीया, जाने अशुभ समय शुभ मुहूर्त और राहुकाल के बारे में...

कुंभ राशिफल

आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि जातक आज निर्माण कार्य में प्रगति होगी। परिवार में प्रसन्नता का माहौल बनेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी का सहयोग मिलेगा। व्यापार में किसी तरह की जल्दबाजी से बचें। हानि हो सकती है। विरोधी से सावधान रहें। वाहन की खरीदारी करेंगे।

मीन राशिफल

आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन उत्तम रहेगा। कार्य में सफलता मिलेगी। दूसरों की सहायता करेंगे। आकस्मिक धन का लाभ मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। छोटे भाई का सहयोग प्राप्त होगा। घर में मेहमानों का आगमन होगा। उपहार की प्राप्ति से मन प्रसंन रहेगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...