शीतकालीन सत्र में एक साथ हाथ थामे नजर आए सीएम योगी-आजम खान

yogi-azam

लखनऊ। यूपी विधान परिषद शीतकालीन सत्र का पहला दिन काफी हंगामे भरा रहा। हंगामा इतना बढ़ा कि सत्र शुरू होने से पहले ही आधे घंटे के लिए स्थगित करना पड़ा। लगातार हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही एक दिन के लिए स्थगित कर दी गई। इस बीच एक नजारे ने सबको चौंका दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान का हाथ थामे नजर आए।

1st Day Of Winter Session Of Up Assembly Yogi Azam Khan :

बता दें कि सीएम योगी और आजम खान एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं। अभी हाल में हुए यूपी के निकाय चुनावों समेत कई मौकों पर दोनों नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी होती रही है।

गुरुवार को कानून व्यवस्था तथा कई अन्य मुद्दों को लेकर विपक्षी सदस्यों की नारेबाजी की। सदन की कार्यवाही शुरु होते ही एसपी तथा कांग्रेस सदस्य कानून व्यवस्था, किसानों को खाद एवं बीज की किल्लत तथा इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के विरोध समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए सदन के बीचोबीच आ गये।

योगी के साथ हल्के अंदाज में दिखे सपा नेता और विपक्षी दलों ने कार्यवाही शुरू होते ही सरकार को घेरना शुरू कर दिया।

लखनऊ। यूपी विधान परिषद शीतकालीन सत्र का पहला दिन काफी हंगामे भरा रहा। हंगामा इतना बढ़ा कि सत्र शुरू होने से पहले ही आधे घंटे के लिए स्थगित करना पड़ा। लगातार हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही एक दिन के लिए स्थगित कर दी गई। इस बीच एक नजारे ने सबको चौंका दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान का हाथ थामे नजर आए।बता दें कि सीएम योगी और आजम खान एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं। अभी हाल में हुए यूपी के निकाय चुनावों समेत कई मौकों पर दोनों नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी होती रही है।गुरुवार को कानून व्यवस्था तथा कई अन्य मुद्दों को लेकर विपक्षी सदस्यों की नारेबाजी की। सदन की कार्यवाही शुरु होते ही एसपी तथा कांग्रेस सदस्य कानून व्यवस्था, किसानों को खाद एवं बीज की किल्लत तथा इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के विरोध समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए सदन के बीचोबीच आ गये।योगी के साथ हल्के अंदाज में दिखे सपा नेता और विपक्षी दलों ने कार्यवाही शुरू होते ही सरकार को घेरना शुरू कर दिया।