2.0 Teaser: अक्षय और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का पहला टीजर जारी

2.0 Teaser: अक्षय और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का पहला टीजर जारी
2.0 Teaser: अक्षय और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का पहला टीजर जारी

2 0 Teaser Rajinikanth Akshay Kumar Chitti Trending On Social Media

मुंबई। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक बार फिर ‘चिट्टी’ के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं फिल्म के पोस्टर्स को देखने के बाद साफ हो गया था कि फिल्म में एक्शन और रोमांच दिखाया जाने वाला है। वहीं फिल्म के टीजर को देखने के बाद एक्शन और रोमांच के हाई लेवल का भी अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘सेंटर ऑफ अट्रैक्शन’ होंगे।

इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। पहले रिलीज हुए पोस्टर में उनका अब तक का सबसे खतरनाक लुक सामने आ चुका है। अक्षय के किरदार की बात करें तो वो ‘2.0’ में डॉक्टर रिचर्ड का रोल निभाते दिखाई देंगे। वहीं, रजनीकांत एक बार फिर रोबॉच चिट्टी और साइंटिस्ट वसीकरण के रूप में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है।

आपको बता दें कि लगभग 400 करोड़ की लागत से बनी 2.0 भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है और इस फिल्म को साल 2010 में आई फिल्म ‘एनथिरन’ (रोबोट) का सीक्वल माना जा सकता है। फिल्म के टीज़र में एक ऐसे विलेन की एंट्री दिखाई गई है जो दुनियाभर के मोबाइलफोन अपने पास खींच लेता है और इनके ज़रिए आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है। इसके बाद रजनीकांत के चिट्टी अवतार की वापसी होती है और वो इस सुपरविलेन से सुपरहीरो अंदाज़ में बदला लेते हैं। देखें टीज़र –

ये अपने आप में एक दिलचस्प तथ्य है कि अक्षय कुमार इस फिल्म से पहली बार एक विलेन का किरदार निभाएंगे, हालांकि वो ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ जैसी फिल्मों में ग्रे शेड निभा चुके हैं लेकिन किसी हीरो के सामने विलेन वो पहली बार बनेंगे। अक्षय कुमार ने साल 2017 में मुंबई में हुई एक प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा भी था कि वो विलेन के रोल के लिए खुद को फिट नहीं समझते थे लेकिन जब मौका रजनीकांत के साथ काम करने का था तो उन्होंने विलेन बनने का भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया।

मुंबई। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक बार फिर 'चिट्टी' के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं फिल्म के पोस्टर्स को देखने के बाद साफ हो गया था कि फिल्म में एक्शन और रोमांच दिखाया जाने वाला है। वहीं फिल्म के टीजर को देखने के बाद एक्शन और रोमांच के हाई लेवल का भी अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार…