गुब्बारे से खेल रही थी 2 बिल्लियां, गुब्बारा फटते ही हुआ कुछ ऐसा कि …. VIDEO

BILLI

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जिसे देख हमारा है कई बार ऐसा  होता है हम कोई वीडियो ऐसे देखतें हैं जिसे देख हमारा दिन बन जाता है। इन दिनों 2 बिल्लियों का ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसे देख आप अपनी हंडी नहीं रोक पाएंगे।

2 Cats Were Playing With Balloons :

इस वीडियो में दो बिल्लियां गुब्बारे से  खेल रही होती हैं और अचानक गुब्बारा फट जाता है। बिल्लियां अचानक हुए धमाके और आवाज से डर जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब बिल्ली के सामने गुब्बारा फूटा तो वो डरकर उछल गई।

She sent her sister to the shadow realm from Catculations

इस वीडियो को 12 जुलाई को रेडिट पर शेयर किया गया है। 10 सेकंड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।लोगों को बिल्ली का रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा अप-वोट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बिल्ली ने अपनी बहन को गजब तरीके से डराया.’ लोगों ने गजब के रिएक्शन्स दिए.

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जिसे देख हमारा है कई बार ऐसा  होता है हम कोई वीडियो ऐसे देखतें हैं जिसे देख हमारा दिन बन जाता है। इन दिनों 2 बिल्लियों का ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसे देख आप अपनी हंडी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में दो बिल्लियां गुब्बारे से  खेल रही होती हैं और अचानक गुब्बारा फट जाता है। बिल्लियां अचानक हुए धमाके और आवाज से डर जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब बिल्ली के सामने गुब्बारा फूटा तो वो डरकर उछल गई। https://www.reddit.com/r/Catculations/comments/hplki7/she_sent_her_sister_to_the_shadow_realm/?utm_content=comments&utm_medium=post_embed&utm_name=4d147f2897104221ae5f6eb64ce029e4&utm_source=embedly&utm_term=hplki7 इस वीडियो को 12 जुलाई को रेडिट पर शेयर किया गया है। 10 सेकंड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।लोगों को बिल्ली का रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा अप-वोट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बिल्ली ने अपनी बहन को गजब तरीके से डराया.' लोगों ने गजब के रिएक्शन्स दिए.