1. हिन्दी समाचार
  2. सुंशात की मौत के 2 दिन बाद एक्‍स गर्लफ्रेंड कृति सैनन की बेहद इमोशनल पोस्‍ट, कह डाली दिल की हर बात

सुंशात की मौत के 2 दिन बाद एक्‍स गर्लफ्रेंड कृति सैनन की बेहद इमोशनल पोस्‍ट, कह डाली दिल की हर बात

2 Days After Sunshats Death A Very Emotional Post By Ex Girlfriend Kriti Sanon Saying Everything About The Heart

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी सवालों के घेरे में है, लेकिन उन्‍हें जानने वाले कहीं ना कहीं ये जानते थे कि सुशांत अंदर ही अंदर घुट रहे थे । उन्‍हें कुछ लगातार परेशान कर रहा था । कुछ ऐसा ही उनकी कथित एक्‍स गर्लफ्रेंड कृति सैनन की पोस्‍ट से सामने आया है । रविवार को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले घर के एक कमरे में सुसाइड कर लिया । क्‍यों किया, क्‍या वजह थी ये सब अब जांच का विषय है । उनके जाने के बाद से ही उनकी नजदीकी रहीं अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, रिया चक्रबर्ती की ओर से बयान का इंतजार किया जा रहा है । अब कृति ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है ।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

एक्ट्रेस कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ सालो में बेहद करीब रहे हैं । फिल्‍म राब्‍ता के बाद से दोनों में अफेयर की खबरें भी आती रहीं, लेकिन देानों ने इस खबर पर कभी कोई कमेंट नहीं किया । सुशांत के जाने के दो दिन बाद कृति ने कुछ ऐसा लिखा है जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि कृति उन्‍हें बेहद करीब से जानती थीं । उनको पहचानती थी, उनके पास रहना चाहती थीं, लेकिन सुशांत ने अपने लिए जो दुनिया बनाई थी उसमें किसी को आने की इजाजत ही नहीं थी ।

कृति सैनन ने अपने इंसटाग्राम पर अपनी और सुशांत की कुछ तस्वीरें शेयर की है, साथ में एक इमोशनल पोस्‍ट साझा की है । उन्‍होने लिखा है – ‘सुश… मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था। लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा। काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनकी मौजूदगी तुम्हें उन पलों से बाहर निकल पाती।’

कृति ने आगे लिखा है – ‘काश तुमने उन लोगों को ये झटका नहीं दिया होता जो तुमसे बेहद प्यार करते हैं। काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं जोड़ पाती। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं… मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और दूसरे हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे। मैंने तुम्हारी खुशियों के लिए दुआ मांगना कभी बंद नहीं किया था और ना ही कभी करूंगी।’

वहीं मंगलवार को अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची और परिवार से मिलीं थीं । अंकिता ने अब तक एक शब्‍द भी नहीं कहा है, वो सुशांत के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में थीं । 4 साल पहले दोनों में ब्रेकअप हो गया था । अंकिता की हालत बयां कर रही थी कि वो सुशांत के जाने से कितना टूट गई हैं, और बुरे दौर से गुजर रही हैं ।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...