डीपीएस के छात्र ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कार से रौंदा, 2 की मौत

2 Dead After Class 12 Student Runs Over People Sleeping On Footpath

नई दिल्ली| नई दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने पास ही फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कुचल दिया, जिनमें से दो की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, घटना तड़के 5.45 बजे की है, लेकिन पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना सुबह 6.15 बजे मिली। अभी मृतक की पहचान नहीं की गई है।




घटना में गंभीर रूप से घायल हुए अन्य तीन लोगों की पहचान आसिफ, करण और संजय के रूप में की गई है। उन्हें सिविल लाइन्स के पास स्थित सुश्रुता ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक़, कार दिल्ली पब्लिक स्कूल का एक छात्र चला रहा था। उसने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार आईएसबीटी के हनुमान मंदिर के पास फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई।




उत्तरी जिले के पुलिस उपायुक्त जतिन नारवाल ने कहा कि स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नई दिल्ली| नई दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने पास ही फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कुचल दिया, जिनमें से दो की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, घटना तड़के 5.45 बजे की है, लेकिन पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना सुबह 6.15 बजे मिली। अभी मृतक की पहचान नहीं की गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल हुए अन्य तीन लोगों की पहचान आसिफ, करण और संजय के…