1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 मजदूरों की मौत, 4 की हालत गंभीर

प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 मजदूरों की मौत, 4 की हालत गंभीर

2 Laborers Die Due To Poisonous Drinking In Pratapgarh 4 In Critical Condition

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के थाना कोहड़ौर अंतर्गत चन्द्रभानपुर गांव में ईंट भट्ठे में काम करने वाले दो मजदूरों की कथित तौर पर ज़हरीली शराब पीने से मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर हालत में अस्तपाला में भर्ती कराया गया है। सूत्रों की मामने तो ऐ लोगो भठ्ठे पर काम करने वाले मजदूर है।

पढ़ें :- बिहार की रेल दुर्घटना के बाद अलीगढ़ में बस हादसा,  4 यात्रियों की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेन्द्र द्विवेदी ने शुक्रवार को बताया कि च्च्थाना कोहड़ौर क्षेत्र के चन्द्रभानपुर गाँव में मुन्ना पाण्डेय का ईंट भट्ठे है,जहां छत्तीसगढ़ और ओडिशा के मजदूर काम करते हैं। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह मजदूर रोहित (35) की स्थिति बिगडऩे पर उसे स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया। उन्होंने बताया चिकित्सकों ने रोहित को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया ,जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई और पुलिस को सूचित किए बिना प्रयागराज में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि शाम को लैल (40), कंशु (60), उसकी पत्नी खंती (58), चिन्ताराम (55),बुधेसर (45) की स्थिति बिगडऩे पर उपचार हेतु उन्हें जिला चिकित्सालय ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने लैल को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने लैल के शव को पोस्ट्मॉर्टम के लिए कब्जे में लिया है, रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मृतक रोहित की पत्नी शिवानी का आरोप है कि उसके पति और लैल की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...