2 नंबर से मात खा गयी सीबीएसई टॉपर रक्षा नहीं तो होता 100% रिज़ल्ट

सीबीएसई

2 Number Se Kha Gayi Maat Cbse Topper Raksha Nahin 100 Hota Result

नई दिल्ली। सीबीएसई 12वीं का रिज़ल्ट हुआ जारी और टॉपर्स की लिस्ट भी आ चुकी है। एक बार फिर लड़कियों ने मारी बाजी। आपको बता दें कि इस बार ऑल इंडिया टॉपर रक्षा गोपाल हैं। रक्षा ने 99.6 प्रतिशत मार्क्‍स हासिल कर टॉप किया है। रक्षा एमिटी इंटरनेशनल नोएडा की छात्र हैं।




रक्षा आर्ट्स स्ट्रीम की छात्रा हैं। रक्षा को इतिहास और साइकॉलजी में 99-99 नंबर मिले हैं और बाकी के तीन विषयों इंग्लिश, पॉलिटिकल साइंस और इकनॉमिक्स में 100-100 नंबर मिले हैं।

रक्षा ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि मेहनत करना मेरा और अच्छा परिणाम लाना मेरा लक्ष्य था लेकिन मैं टॉप कर दूंगी ये उम्मीद नहीं थी। मुझे अपने रिज़ल्ट पर अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है।




ये है रक्षा का रिज़ल्ट

नई दिल्ली। सीबीएसई 12वीं का रिज़ल्ट हुआ जारी और टॉपर्स की लिस्ट भी आ चुकी है। एक बार फिर लड़कियों ने मारी बाजी। आपको बता दें कि इस बार ऑल इंडिया टॉपर रक्षा गोपाल हैं। रक्षा ने 99.6 प्रतिशत मार्क्‍स हासिल कर टॉप किया है। रक्षा एमिटी इंटरनेशनल नोएडा की छात्र हैं। रक्षा आर्ट्स स्ट्रीम की छात्रा हैं। रक्षा को इतिहास और साइकॉलजी में 99-99 नंबर मिले हैं और बाकी के तीन विषयों इंग्लिश, पॉलिटिकल साइंस और इकनॉमिक्स में 100-100…