औरैया में सोते समय दो साधुओं की निर्मम हत्या, 1 की हालत गंभीर

औरैया में सोते समय दो साधुओं की निर्मम हत्या, 1 की हालत गंभीर
औरैया में सोते समय दो साधुओं की निर्मम हत्या, 1 की हालत गंभीर

2 Sant Beaten To Death In Kudarkot Village In Uttar Pradeshs Auraiya

नई दिल्ली। औरैया के भयानक नाथ मंदिर के दो साधुओं की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी। जबकि एक अन्य साधू गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले को नियंत्रित किया। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी और गृह सचिव को 48 घंटे के अंदर हत्यारों को पकड़ने और उन पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ओरैया के बिधूना में एक मंदिर में सो रहे तीन पुजारियों पर बुधवार तड़के अज्ञात हमलावरों ने हमला किया था। इसमें दो पुजारियों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक पुजारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि बिधूना पुलिस स्टेशन के कुदरकोट इलाके के एक मंदिर में बुधवार तड़के करीब 3 बजे मंदिर के तीन साधुओं पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

बिधूना के पुलिस क्षेत्राधिकारी भास्कर वर्मा ने बताया कि साधुओं को पहले चारपाई से बांधा गया फिर उनकी हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मारे गए साधुओं के नाम लज्जाराम और हल्केराम हैं। वहीं, घटना में रामशरण गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन तीनों की उम्र 50 से 60 वर्ष के करीब है।

स्थानीय लोगों में इस हत्याकांड को लेकर काफी गुस्सा है। पुलिस के अनुसार तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नजर रखे हुए हैं।

नई दिल्ली। औरैया के भयानक नाथ मंदिर के दो साधुओं की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी। जबकि एक अन्य साधू गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले को नियंत्रित किया। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी और गृह सचिव को 48 घंटे के अंदर हत्यारों को पकड़ने और उन पर कड़ी कार्रवाई करने का…