1. हिन्दी समाचार
  2. ऑनलाइन क्लास के दौरान पॉर्न क्लिप पोस्ट करने के चलते हिरासत में 2 छात्र

ऑनलाइन क्लास के दौरान पॉर्न क्लिप पोस्ट करने के चलते हिरासत में 2 छात्र

2 Students In Custody For Posting Porn Clips During Online Class

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां ऑनलाइन क्लासेज के दौरान 10वीं कक्षा के दो छात्रों ने टीचर पर भद्दे कमेंट्स किए और इसके साथ ही अश्लील मैसेज व पॉर्न क्लिप भी भेजे। ये छात्र आजमगढ़ में स्थित अंग्रेजी माध्यम के एक निजी स्कूल से ताल्लुक रखते हैं और अनुपस्थित दो छात्राओं का परिचय देकर ये दोनों 12वीं कक्षा के ऑनलाइन क्लासेज में शामिल हुए थे।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने कहा, “एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई। टीचर ने कहा कि वह 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को व्हाट्स एप के माध्यम से अंग्रेजी पढ़ाती हैं। शुक्रवार सुबह दो छात्राओं ने उन्हें मैसेज भेजकर ग्रुप में एड करने का अनुरोध किया।”

टीचर ने अपनी शिकायत में कहा, “जब उन्हें एड किया गया, तो उनमें से एक ने भद्दे मैसेज किए। जब मैंने उन्हें फटकार लगाई, तो दूसरे ने पॉर्न क्लिप भेजा। ये दोनों लगातार अश्लील टिप्पणियां करने लगे। मैंने ग्रुप छोड़ दिया और प्रिंसिपल को इस मामले की सूचना दी।” विद्यालय प्रशासन की तरफ से उन दोनों लड़कियों के माता-पिता को बुलाया गया, लेकिन उन्होंने कहा कि लड़कियां पिछले 15 दिनों से शहर में नहीं थीं और उनके पास फोन की सुविधा भी नहीं थी।

इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। एसपी ने कहा, “हमने सर्विलांस की मदद से 10वीं कक्षा के दो छात्रों के लोकेशन का पता लगाया और हमें मालूम चला कि दोनों उसी स्कूल से हैं।” दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें रविवार को किशोर सुधार गृह भेज दिया गया। दोनों लड़कों में से एक ने बताया कि उन्हें अपने किसी सीनियर से दो अनुपस्थित छात्राओं के नाम मिले थे, जिसके बाद वे ग्रुप में शामिल हुए। आजमगढ़ की पुलिस ने अब कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं, जिसके तहत एडमिन किसी को ग्रुप में शामिल करने से पहले उसकी सत्यता को आसानी से जांच ले।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...