औरंगजेब की यूनिट ने लिया साथी का बदला, जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी ढेर

jammu kashmir
औरंगजेब की यूनिट ने लिया साथी का बदला, जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी ढेर

2 Terrorists Killed In An Encounter With Security Forces In Pulwamas Tral

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्‍मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के कब्‍जे से भारी तादाद में हथियार बरामद किए गए हैं। जिसमें एक AK-47 और दो पिस्‍टल भी शामिल हैं। मारे गए आतंकियों में दो आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा और एक आतंकी विदेशी बताया जा रहा है इससे पहले सुरक्षाबलों को तीन से चार आतंकी छिपे होने की खबर की खबर मिली थी जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया।

इस सैन्य अभियान में सेना के तीन जवान और सीआरपीएफ के एक सिपाही के घायल होने की खबर है। इस अभियान में 42वीं राष्‍ट्रीय राइफल्‍स बटालियन भी शामिल थी। बता दें कि अगवा करने के बाद मारे गए शहीद जवान औरंगजेब भी इसी यूनिट के सदस्य थे। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अब खत्म हो चुका है लेकिन इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

राज्य के डीजीपी ने सुरक्षाबलों को 2 आंतकियों के मारे जाने की पुष्टि की और सुरक्षाबलों को ट्वीट कर बधाई भी दी। उन्होंने बताया कि 2 आतंकी मारे गए हैं और तीसरे को घेर लिया गया है। इलाके में अन्य आतंकियों के छुपे होने की आशंका है। रमजान के दौरान लागू सीजफायर को बीते सप्ताह खत्म कर दिया गया था। इसके बाद से घाटी में सुरक्षाबल फिर से सक्रिय हो गए हैं।

आतंकियों के खिलाफ चलाए गए ‘ऑपरेशन ऑलआउट’ से बड़े पैमाने पर आतंकियों का सफाया हुआ है, बावजूद इसके घाटी में सीजफायर और पत्थरबाजी की घटनाएं लगातार जारी हैं। ईद के दिन में घाटी में जमकर पत्थरबाजी हुई और इसी दिन पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में एक जवान शहीद भी हो गया था।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्‍मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के कब्‍जे से भारी तादाद में हथियार बरामद किए गए हैं। जिसमें एक AK-47 और दो पिस्‍टल भी शामिल हैं। मारे गए आतंकियों में दो आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा और एक आतंकी विदेशी बताया जा रहा है इससे पहले सुरक्षाबलों को तीन से चार आतंकी छिपे होने की खबर की खबर मिली थी जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया। इस सैन्य अभियान में…