शोपियां में जवानों ने मार गिराये दो आतंकी, असलहे और विस्फोट बरामद

a.jpeg

जम्मू। जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया है। शोपियां के अवनीरा इलाके में सुबह हुए एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।

2 Terrorists Killed In Encounter With Security Forces In Shopian Jammu Kashmir :

एनकाउंटर के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों की ओर से इलाके के लोगों से घरों में रहने और एनकाउंटर की जगह पर ना आने की अपील की गई है। सुरक्षाबलों का कहना है कि एनकाउंटर की जगह से बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है इसलिए इलाका संवेदनशील है।

जब तक इलाके को पूर्णरूप से सुरक्षित नहीं किया जाता तब तक वहां से लोगों को दूर रहने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

इसके बाद सुरक्षाबलों ने इनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी बीच आतंकियों की ओर से की गई गोलीबारी का सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया इसमें 2 आतंकी मारे गए। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू। जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया है। शोपियां के अवनीरा इलाके में सुबह हुए एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। एनकाउंटर के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों की ओर से इलाके के लोगों से घरों में रहने और एनकाउंटर की जगह पर ना आने की अपील की गई है। सुरक्षाबलों का कहना है कि एनकाउंटर की जगह से बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है इसलिए इलाका संवेदनशील है। जब तक इलाके को पूर्णरूप से सुरक्षित नहीं किया जाता तब तक वहां से लोगों को दूर रहने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी बीच आतंकियों की ओर से की गई गोलीबारी का सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया इसमें 2 आतंकी मारे गए। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।