1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 2 आतंकी ढेर, Search operation के दौरान हुआ एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 2 आतंकी ढेर, Search operation के दौरान हुआ एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गये (two unidentified terrorists killed)। आपको बता दें, पुलिस ने बताया कि पुलवामा के कसबयार गांव में उस वक्त मुठभेड़ शुरू हुई जब सुरक्षा बलों की एक टीम ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके में तलाश अभियान शुरू (search operation started) किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गये (two unidentified terrorists killed)। आपको बता दें, पुलिस ने बताया कि पुलवामा के कसबयार गांव में उस वक्त मुठभेड़ शुरू हुई जब सुरक्षा बलों की एक टीम ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके में तलाश अभियान शुरू (search operation started) किया।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गये हैं। पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “पुलवामा मुठभेड़ अपडेट: दो आतंकवादी मारे गये। पहचान और संबद्धता का पता लगाया जा रहा है। तलाश अभियान जारी है।”

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को पुलवामा के कस्बा यार इलाके में दोनों आतंकियों के मौजूद होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और CRPF ने आतंकियों की मौजूदगी वाली जगह पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...