1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रीनगर में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों अल-बद्र के 2 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों अल-बद्र के 2 आतंकवादी ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षा बलों ने सोमवार को एनकाउंटर में दों आतंकवादियों को मार गिराया है। यह एनकाउंटर श्रीनगर के खानमोह इलाके में शुरू हुआ था, सुरक्षा बलों से सुबह से चली मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन अल-बद्र के दो आतंवादियों को मार गिराया है। यह ऑपरेशन सुरक्षा बलों और जम्‍मू एवं कश्‍मीर पुलिस ने संयुक्‍त रूप से चलाया। अभी सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षा बलों ने सोमवार को एनकाउंटर में दों आतंकवादियों को मार गिराया है। यह एनकाउंटर श्रीनगर के खानमोह इलाके में शुरू हुआ था, सुरक्षा बलों से सुबह से चली मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन अल-बद्र के दो आतंवादियों को मार गिराया है। यह ऑपरेशन सुरक्षा बलों और जम्‍मू एवं कश्‍मीर पुलिस ने संयुक्‍त रूप से चलाया। अभी सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

पढ़ें :- UP Global Investors Summit 2023 : यूपी के विकास पर तीन दिन में 34 सत्रों में होगा मंथन, देखें शेड्यूल

लिस के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खानमोह में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने आज तड़के संयुक्त रूप से तलाश एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया।

प्रवक्ता ने बताया कि क्षेत्र से जुड़ी सभी सड़कों और निकास बिंदुओं को बंद कर दिया गया है। अभियान के दौरान जब सुरक्षा बल के जवान एक विशेष क्षेत्र की तरफ जा रहे थे तब मुठभेड़ शुरू हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...