उप्र विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले 20 कर्मचारी कोरोनो पॉजिटिव, कुछ सैंपल के परिणाम आने अभी बाकी

    default

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा का मानसून सत्र शुरू होने से दो दिन पहले विधानसभा के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने बताया कि 300 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें से 20 संक्रमित निकले। कुछ कर्मचारियों के सैंपल परिणाम आने अभी बाकी हैं।

    20 Employees Corono Positive Before Up Assembly Session Starts Some Sample Results Are Yet To Come :

    विधानसभा सचिवालय के एक अधिकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में एक अंडर सेक्रे टरी रैंक का अधिकारी भी है। स्पीकर ने सत्र शुरू होने से पहले सभी विधायकों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है। हमने सभी सदस्यों से विधायक निवास के पास टेस्टिंग की व्यवस्था करवाई है। इसके अलावा विधान भवन कंपलेक्स में भी टेस्टिंग की व्यवस्था कराई गई है, स्पीकर ने कहा।

    समाजवादी पार्टी के एमएलसी ने विधान परिषद के चेयरमैन को पत्र लिख कर 60 से अधिक उम्र के सदस्यों को घर से ऑनलाइन सत्र में शामिल करने का अनुरोध किया है।

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा का मानसून सत्र शुरू होने से दो दिन पहले विधानसभा के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने बताया कि 300 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें से 20 संक्रमित निकले। कुछ कर्मचारियों के सैंपल परिणाम आने अभी बाकी हैं। विधानसभा सचिवालय के एक अधिकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में एक अंडर सेक्रे टरी रैंक का अधिकारी भी है। स्पीकर ने सत्र शुरू होने से पहले सभी विधायकों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है। हमने सभी सदस्यों से विधायक निवास के पास टेस्टिंग की व्यवस्था करवाई है। इसके अलावा विधान भवन कंपलेक्स में भी टेस्टिंग की व्यवस्था कराई गई है, स्पीकर ने कहा। समाजवादी पार्टी के एमएलसी ने विधान परिषद के चेयरमैन को पत्र लिख कर 60 से अधिक उम्र के सदस्यों को घर से ऑनलाइन सत्र में शामिल करने का अनुरोध किया है।