प्यार में नाकाम आईटीआई के छात्र ने गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल के दौरान लगाई फांसी

आईआईटी के छात्र ने लगाई फांसी ,suicide
प्यार में नाकाम आईआईटी के छात्र ने गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल के दौरान लगाई फांसी

हैदराबाद। आईटीआई के 20 साल के एक छात्र ने प्यार में नाकाम होने पर अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल के जरिये बातचीत के दौरान फांसी पर लटककर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। छात्र के ख़ुदकुशी करने का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें संक्षिप्त बातचीत के बाद वह एक साड़ी की मदद से पंखे से लटक जाता है। पुलिस ने कहा कि इस बातचीत में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है वहीं लड़की उससे बार बार ऐसा करने से मना कर रही है।

मामला साइबराबाद इलाके का है। जहां बीते बुधवार को 20 वर्षीय डिप्लोमा कोर्स का छात्र अजमीरा सागर अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बात कर रहा था। तभी उसने वीडियो कॉल पर अपनी प्रेमिका के सामने ही खुद को फांसी लगा ली। फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक लड़का वहां अपनी बहन के साथ रह रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- गैंगरेप व आत्महत्या की घटना के बाद सीएम ने संभल व प्रतापगढ़ एसपी को ​किया निलंबित }

पुलिस ने बताया कि वारदात के वक्त वह घर में अकेला था। बाद में घरवालों और मकान मालिक ने उसकी लाश को छत के पंखे पर लटका पाया। उसने फांसी लगाने के लिए अपनी बहन की साड़ी का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने मौके पर जाकर छात्र का शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जांच के दौरान उसके मोबाइल फोन से आत्महत्या वाला वीडियो भी बरामद कर लिया। पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और मृत छात्र अजमीरा का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस इस मामले में छात्र की प्रेमिका से भी पूछताछ कर सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- झारखण्ड : हजारीबाग में मिले एक ही परिवार के छह शव }

हैदराबाद। आईटीआई के 20 साल के एक छात्र ने प्यार में नाकाम होने पर अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल के जरिये बातचीत के दौरान फांसी पर लटककर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। छात्र के ख़ुदकुशी करने का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें संक्षिप्त बातचीत के बाद वह एक साड़ी की मदद से पंखे से लटक जाता है। पुलिस ने कहा कि इस बातचीत में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपनी जिंदगी खत्म…
Loading...