मर्सिडीज बेंज की नई कार का टीजर रिलीज, इस आॅटो एक्सपो में होगी डेब्यू

benz1-m

लग्जरी कार मेकर कंपनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी एक और नई कार से पर्दा उठाने जा रही है। आने वाले लॉस एजिंलिस आॅटो एक्सपो 2017 में अपनी next-generation CLS four-door Coupe को अनवील करेगी। कंपनी ने कार के ग्लोबल डेब्यू से पहले इसकी टीजर इमेज का खुलासा किया है।

2017 Next Generation Mercedes Benz Cls Teaser Release :

लग्जरी कार मेकर कंपनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी एक और नई कार से पर्दा उठाने जा रही है। आने वाले लॉस एजिंलिस आॅटो एक्सपो 2017 में अपनी next-generation CLS four-door Coupe को अनवील करेगी। कंपनी ने कार के ग्लोबल डेब्यू से पहले इसकी टीजर इमेज का खुलासा किया है।

बता दें लॉस एजिंलिस आॅटो एक्सपो 2017 की ओपनिंग इस माह के अंत में 27 नवंबर से होने जा रही है। ऐसी उम्मीद है कि मर्सिडीज बेंज की नई CLS four-door Coupe 27 नवंबर को शोकेस किया जाएगा। इसकी टीज़र इमेज को देखकर पता चलता है कि कार को एक सिंगल क्रोम स्लेट के साथ एक नया डायमंड-पैटर्न ग्रिलेट और सेंटर में मर्सिडीज-बेंज का बड़ा थ्री पोइंट स्टार लोगो भी मिल रहा है।

बात करें इंजन और पॉवर स्पेसिफिकेशन की तो न्यू मर्सिडीज बेंज CLS में नया इनलाइन 6—सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जा सकता है। साथ ही इसके entry-level मॉडल में 4—सिलेंडर turbocharged इंजन आ सकता है।

लग्जरी कार मेकर कंपनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी एक और नई कार से पर्दा उठाने जा रही है। आने वाले लॉस एजिंलिस आॅटो एक्सपो 2017 में अपनी next-generation CLS four-door Coupe को अनवील करेगी। कंपनी ने कार के ग्लोबल डेब्यू से पहले इसकी टीजर इमेज का खुलासा किया है।लग्जरी कार मेकर कंपनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी एक और नई कार से पर्दा उठाने जा रही है। आने वाले लॉस एजिंलिस आॅटो एक्सपो 2017 में अपनी next-generation CLS four-door Coupe को अनवील करेगी। कंपनी ने कार के ग्लोबल डेब्यू से पहले इसकी टीजर इमेज का खुलासा किया है।बता दें लॉस एजिंलिस आॅटो एक्सपो 2017 की ओपनिंग इस माह के अंत में 27 नवंबर से होने जा रही है। ऐसी उम्मीद है कि मर्सिडीज बेंज की नई CLS four-door Coupe 27 नवंबर को शोकेस किया जाएगा। इसकी टीज़र इमेज को देखकर पता चलता है कि कार को एक सिंगल क्रोम स्लेट के साथ एक नया डायमंड-पैटर्न ग्रिलेट और सेंटर में मर्सिडीज-बेंज का बड़ा थ्री पोइंट स्टार लोगो भी मिल रहा है।बात करें इंजन और पॉवर स्पेसिफिकेशन की तो न्यू मर्सिडीज बेंज CLS में नया इनलाइन 6—सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जा सकता है। साथ ही इसके entry-level मॉडल में 4—सिलेंडर turbocharged इंजन आ सकता है।