Kawasaki ने देश में लॉन्च की नई दमदार बाइक वर्सेस 650, शुरुआती कीमत ₹ 6.5 लाख

कावासाकी ने भारत में अपनी नई एडवेंचर टूरर बाइक वर्सेस 650 लॉन्च कर दी है. 650cc की इस बाइक में कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग और शानदार लुक दिया है. कावासाकी ने इसे बेहतर छमता वाली ऑफ-रोड बाइक बनाया है जो एक मिडिलवेट मोटरसाइकल है. यह बाइक का 2018 मॉडल है. टैप कर जानें कितनी है इस नई बाइक की कीमत?

कावासाकी ने भारत में अपनी नई दमदार बाइक 2018 कावासाकी वर्सेस लॉन्च कर दी है. कंपनी ने गुपचुप तरीके से 2018 एडिशन कावासाकी वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर को बाजार में उतारा है. इस दमदार बाइक की एक्सशोरूम कीमत 6.50 लाख रुपए रखी गई है.

{ यह भी पढ़ें:- ऑडी ने भारतीय बाजार में उतारी 'S5 sportback' जानिए खास है इसमें }

कावासाकी ने इस बाइक में पूरानी बाइक वाली ग्रीन और ब्लैक पेंट स्कीम जारी रखी है लेकिन बाइक पर नए ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इस मिडिलवेट मोटरसाइकल में कंपनी ने कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है और बाइक में पूराना वाला 650cc का ट्विन.सिलेंडर इंजन दिया गया है. भारत में कावासाकी वर्सेस 650 सबसे काबिल एडवेंचर टूरर बाइक्स में से एक है.कावासाकी ने इस बाइक में पूरानी बाइक वाली ग्रीन और ब्लैक पेंट स्कीम जारी रखी है.

2018 कावासाकी वर्सेस 650 में पैरेलल-ट्विन सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 8500 rpm पर 68 bhp पावर और 7000 rpm पर 64 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया है. इसके अलावा बाइक में 41 mm का टेलिस्कोपिक फोर्क दिया गया है और पिछला शॉकअप मोनोशॉक सैटअप है जो रिमोट स्प्रिंग अडजस्टेबल प्रीलोड के साथ आता है. ब्रकिंग के मामले में भी बाइक को काफी बेहतर बनाया गया है. अगले व्हील में 300 mm और पिछले व्हील में 250 mm का सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है. इसके साथ ही बाइक में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है.

Loading...