इन कीमतों के साथ 2019 Ducati Scrambler रेंज भारत में हुई लांच

2019-ducati-scrambler-range
इन कीमतों के साथ 2019 Ducati Scrambler रेंज भारत में हुई लांच

नई दिल्ली। इटली की दिग्गज कंपनी Ducati ने अपनी 2019 Ducati Scrambler रेंज को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इसके चार वेरिएंट – Icon, Desert Sled, Cafe Racer और Full Throttle लांच किए हैं।  हालांकि, कंपनी ने चारों मोटरसाइकिल्स की कीमतों की घोषणा कर दी है। 2019 Ducati Scrambler लाइन-अप की शुरुआती कीमत Rs 7.89 लाख से शुरू की है, जो कि इसका बेस Icon वेरिएंट है। वहीं, Cafe Racer की कीमत Rs 9.78 लाख रखी गई है। इसके अलावा Ducati Scrambler Desert Sled की कीमत Rs 9.93 लाख और Full Throttle की Rs 8.92 लाख (एक्स शोरूम इंडिया) रखी गई है। 2019 Scrambler में मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मैटिक बदलाव के साथ बेहतर राइड-क्षमता दी गई है। ये बाइक्स कंप्लीटली बिल्ट यूनिट (CBU) के रूप में भारत लाकर बेची जाएंगी।

2019 Ducati Scrambler Range Launched In India With These Prices :

दरअसल, 2019 Ducati Scrambler में कंपनी ने नए और अपडेटेड फीचर्स दिए हैं, जिनमें नई LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, अपडेटेड स्विचगियर, लाइटर क्लच असेंबली और एक रिवाइज्ड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है, जो फ्यूल गॉज, गियर इंडीकेटर और आदि जानकारियों के साथ आता है। Ducati ने मोटरसाइकिलों को नई सीट के साथ सुसज्जित किया है जो अब बेहतर कुशनिंग और नई सीट मैटेरियल के साथ आती है।

वहीं, कंपनी ने इन बाइक्स के सस्पेंशन सेटअप पर भी काम किया है जो कि अब बेहतर सुविधा के साथ आते हैं। पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो 2019 Ducati Scrambler रेंज अब समान 803सीसी L-Twin, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आते हैं जो 73 bhp की पावर और 67 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक में नए Bosch कॉर्नरिंग ABS स्क्रैम्बलर रेंज में दिए गए हैं।

नई दिल्ली। इटली की दिग्गज कंपनी Ducati ने अपनी 2019 Ducati Scrambler रेंज को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इसके चार वेरिएंट - Icon, Desert Sled, Cafe Racer और Full Throttle लांच किए हैं।  हालांकि, कंपनी ने चारों मोटरसाइकिल्स की कीमतों की घोषणा कर दी है। 2019 Ducati Scrambler लाइन-अप की शुरुआती कीमत Rs 7.89 लाख से शुरू की है, जो कि इसका बेस Icon वेरिएंट है। वहीं, Cafe Racer की कीमत Rs 9.78 लाख रखी गई है। इसके अलावा Ducati Scrambler Desert Sled की कीमत Rs 9.93 लाख और Full Throttle की Rs 8.92 लाख (एक्स शोरूम इंडिया) रखी गई है। 2019 Scrambler में मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मैटिक बदलाव के साथ बेहतर राइड-क्षमता दी गई है। ये बाइक्स कंप्लीटली बिल्ट यूनिट (CBU) के रूप में भारत लाकर बेची जाएंगी। दरअसल, 2019 Ducati Scrambler में कंपनी ने नए और अपडेटेड फीचर्स दिए हैं, जिनमें नई LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, अपडेटेड स्विचगियर, लाइटर क्लच असेंबली और एक रिवाइज्ड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है, जो फ्यूल गॉज, गियर इंडीकेटर और आदि जानकारियों के साथ आता है। Ducati ने मोटरसाइकिलों को नई सीट के साथ सुसज्जित किया है जो अब बेहतर कुशनिंग और नई सीट मैटेरियल के साथ आती है। वहीं, कंपनी ने इन बाइक्स के सस्पेंशन सेटअप पर भी काम किया है जो कि अब बेहतर सुविधा के साथ आते हैं। पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो 2019 Ducati Scrambler रेंज अब समान 803सीसी L-Twin, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आते हैं जो 73 bhp की पावर और 67 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक में नए Bosch कॉर्नरिंग ABS स्क्रैम्बलर रेंज में दिए गए हैं।