1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. 2021 पोर्श मैकन भारत में लॉन्च: कीमतें ₹ 83.21 लाख से शुरू

2021 पोर्श मैकन भारत में लॉन्च: कीमतें ₹ 83.21 लाख से शुरू

2021 Porsche Macan फेसलिफ्ट कुछ स्टाइलिंग रिवीजन, परफॉर्मेंस एन्हांसमेंट और एक नए केबिन के साथ आती है। SUV को 3 वेरिएंट्स - Macan, Macan S, और Macan GTS में पेश किया गया है, और इसकी कीमत रुपये से शुरू होती है। 83.21 लाख (एक्स-शोरूम, भारत)।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Porsche ने आज भारत में 2021 Macan लक्ज़री SUV लॉन्च की, जिसकी कीमत ₹ 83.21 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती है। कार को भारत में बिल्कुल नई Porsche Taycan इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार के साथ लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत ₹ 1.50 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू हुई है।

पढ़ें :- सेकेंड हैंड मार्केट में इन 7 सीटर SUV की खूब डिमांड, जानें क्या है फीचर्स

यह लक्ज़री एसयूवी के लिए दूसरा मिड-लाइफ फेसलिफ्ट है, जिसे पहले 2019 में एक अपडेट प्राप्त हुआ था। वैश्विक स्तर पर, अपडेटेड पोर्श मैकन ने इस साल की शुरुआत में जुलाई 2021 में अपनी शुरुआत की, और एसयूवी को कुछ स्टाइल संशोधन, प्रदर्शन संवर्द्धन के साथ पेश किया गया था।

तायकन जैसे क्रांतिकारी मॉडल और हमारे लोकप्रिय मैकन के नवीनतम पुनरावृत्ति को पेश करना, हमारे डीलर विस्तार के साथ मेल खाने के लिए भारत में भविष्य के व्यापार विकास के लिए हम जो रोडमैप बना रहे हैं, उसका प्रमाण सकारात्मक है। हम पूरे 2022 में नए उत्पाद और सुविधाओं में निवेश करते हैं। अगले साल की शुरुआत में पहली डिलीवरी के साथ ऑर्डर बुक अब टायकन और मैकन दोनों के लिए खुली हैं।

2021 पोर्श मैकन को तीन वेरिएंट्स – मैकन, मैकन एस और मैकन जीटीएस में पेश किया गया है। पोर्श मैकन के लिए उपलब्ध 14 रंगों की एक श्रृंखला पेश करेगा। स्टाइल के मामले में ये SUV अब काफी शार्प दिखती है आगे, इसे बाहरी रंग में एक इनले के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया नाक मिलता है जो इसे सड़क पर और भी अधिक आकर्षक बनाता है।

नए जीटीएस पर, नाक खंड के केंद्र के साथ-साथ कई अन्य तत्वों को काले रंग में समाप्त किया गया है। पीछे अब एक हड़ताली विसारक द्वारा सड़क की ओर गोल किया गया है। पोर्श डायनेमिक लाइट सिस्टम के साथ एलईडी हेडलाइट्स और स्पोर्ट डिज़ाइन बाहरी दर्पण अब सभी मॉडलों पर मानक हैं। बड़े पहियों को भी मानक के रूप में फिट किया जाता है, जो मैकन के लिए कम से कम 19 इंच, मैकन एस के लिए 20 इंच और मैकन जीटीएस के लिए 21 इंच मापता है।

पढ़ें :- Porsche Taycan इलेक्ट्रिक रेंज भारत में लॉन्च: कीमत ₹ 1.50 करोड़ से शुरू

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...