1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. 2022 Yamaha FZS-FI भारत में लॉन्च: कीमत ₹ 1.16 लाख से शुरू

2022 Yamaha FZS-FI भारत में लॉन्च: कीमत ₹ 1.16 लाख से शुरू

2022 Yamaha FZS-FI ताज़ा स्टाइल के साथ आता है जबकि नए टॉप-ऑफ़-द-लाइन Dlx वेरिएंट को लाइन-अप में जोड़ा गया है। मॉडल जनवरी 2022 के दूसरे सप्ताह से सभी अधिकृत यामाहा डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

यामाहा मोटर इंडिया ने 2022 FZS-FI रेंज के लॉन्च के साथ नए साल की शुरुआत की है, जिसकी कीमत मानक संस्करण के लिए ₹ 1.16 लाख से शुरू होती है, FZS-FI Dlx संस्करण के लिए ₹ 1.19 लाख तक जाती है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं। मोटरसाइकिल ताज़ा स्टाइल के साथ आती है जबकि डीएलएक्स संस्करण लाइन-अप में एक नया अतिरिक्त है। 2022 Yamaha FZS-FI और FZS-FI Dlx जनवरी 2022 के दूसरे सप्ताह से सभी अधिकृत Yamaha डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे। बाइक का मुकाबला Hero Xtreme 160R, TVS Apache RTR 160 4V, Bajaj Pulsar NS160, Honda X- से है।

पढ़ें :- कोमाकी ने भारत में लॉन्च किए दो नए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन

द कॉल ऑफ द ब्लू पहल के तहत, हम अपने ग्राहकों तक पहुंचना जारी रखेंगे और उनकी उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी उत्पाद श्रृंखला को अपग्रेड करेंगे। ऐसा ही एक अपग्रेड है FZS-FI Dlx मॉडल का लॉन्च जो हमारे ग्राहकों की प्रतिक्रिया पर आधारित है। FZ 150 cc रेंज की तीसरी पीढ़ी को बड़ी सफलता मिली है क्योंकि यह भारतीय युवाओं के लिए स्टाइल और प्रदर्शन का सही संयोजन साबित होता है। का शुभारंभ FZS-FI Dlx वैरिएंट FZ मॉडल रेंज की प्रीमियम अपील को और बढ़ाएगा क्योंकि ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप FZS-FI Dlx और FZS-FI को और अधिक आधुनिक बनाता है, और LED के साथ FZS-FI Dlx पर आकर्षक रंग संयोजन फ्लैशर्स वास्तव में यामाहा रेसिंग की वैश्विक भावना को दर्शाते हैं।

2022 के लिए, Yamaha FZS-FI एलईडी टेललाइट्स के साथ Dlx वेरिएंट पर एलईडी फ्लैशर्स के साथ आता है। यह मॉडल तीन नए रंगों – मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक डीप रेड और सॉलिड ग्रे में भी आता है। नई रेंज-टॉपिंग वैरिएंट में नए रिच ग्राफिक्स, रंगीन अलॉय व्हील, ड्यूल-टोन रंगों के साथ स्टेप-अप स्टाइल सिंगल सीट भी मिलती है। इस बीच, मानक 2022 FZS-FI को दो रंग मिलते हैं – मैट रेड और मैट ब्लू।

पावरट्रेन के मोर्चे पर, 2022 Yamaha FZS-FI उसी 149 सीसी सिंगल-सिलेंडर ब्लूकोर इंजन के साथ जारी है जो 7,250 आरपीएम पर 12.2 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 13.3 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है। मोटर को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। फीचर के मोर्चे पर, FZS-FI के दोनों वेरिएंट में ब्लूटूथ-सक्षम Connect-X ऐप मिलता है, जो आंसर बैक, लोकेट माय व्हीकल, पार्किंग रिकॉर्ड और हैज़र्ड और राइडिंग हिस्ट्री की जानकारी प्रदान करता है। बाइक सिंगल-चैनल ABS, एक LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलाइट, एक टायर हगिंग रियर मडगार्ड और एक लोअर इंजन गार्ड को स्पोर्ट करती है।

पढ़ें :- स्कोडा बढ़ा सकती है फेसलिफ़्टेड कोडिएक की कीमतें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...