1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 21 सितंबर 2022 राशिफल: इन राशि के जातकों का आत्मविश्वास रहेगा ऊंचा, जाने अपनी राशि का हाल

21 सितंबर 2022 राशिफल: इन राशि के जातकों का आत्मविश्वास रहेगा ऊंचा, जाने अपनी राशि का हाल

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल 

शारीरिक रोग से मुक्ति मिलने की प्रबल संभावना है और इस कारण आप शीघ्र ही खेलों में भाग ले सकते हैं. आर्थिक अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है। आपकी गतिहीन जीवन शैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और अधिक खर्च करने से बचें।

पढ़ें :- 27 September Panchang: आश्विन शुक्ल पक्ष द्वितीया, जाने अशुभ समय शुभ मुहूर्त और राहुकाल के बारे में...

वृषभ राशिफल 

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आपका आत्मविश्वास ऊंचा रहेगा। आप जो भी फैसला लेंगे वो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। मित्रों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे। आप कम भावुक और अधिक व्यावहारिक होंगे। आज कई तरह की जिम्मेदारियां पूरी होंगी।

मिथुन राशिफल 

आज आप जोश से भरे रहेंगे और दूसरों को नेतृत्व प्रदान करने के इच्छुक रहेंगे. लंबी यात्रा के कारण आज आप थकान महसूस करेंगे, आराम करने से आपकी थकान दूर होगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए पदोन्नति की उम्मीद है। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य रहेगा। आज आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए।

कर्क राशिफल 

बेचैनी आपकी मानसिक शांति को बिगाड़ सकती है. निश्चित तौर पर आर्थिक स्थिति में सुधार होगा- लेकिन साथ ही खर्च भी बढ़ेंगे। आपका जीवन साथी आपकी मदद करेगा और मददगार साबित होगा। सावधान रहें, कोई आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकता है।

सिंह राशिफल 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। इस राशि के छात्रों को करियर में आगे बढ़ने के कई मौके मिल सकते हैं। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। जीवनसाथी से आज अपनी समस्या साझा करें, तनाव कम रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आवश्यक कार्य पूरे होंगे।

पढ़ें :- 27 सितम्बर का राशिफल : आज इन राशिके जातक करें गायत्री मंत्र का जाप, मिलेगा बड़ा धन लाभ

कन्या राशिफल 

आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकता है। माता-पिता और परिवार के सदस्यों से आर्थिक सहयोग मिलेगा। नए अवसरों का इंतजार है। आपको भविष्य के लिए पैसा जमा करना चाहिए, नहीं तो आप भविष्य में परेशानी में पड़ सकते हैं।

तुला राशिफल 

संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. दोस्तों और रिश्तेदारों पर अपने विचार थोपने की कोशिश न करें। क्योंकि इससे न सिर्फ आपके लिए कोई खास फायदा होगा बल्कि ऐसा करने से वो नाराज भी हो सकते हैं. सावधान रहें, कोई आपके साथ छेड़खानी या छेड़खानी करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है।

वृश्चिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आज आप किसी अजनबी से बात करके अपनेपन का अहसास करेंगे। जीवनसाथी के साथ आप किसी अच्छे रेस्टोरेंट में लंच के लिए जा सकते हैं, आपको भरपूर आनंद मिलेगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

धनु राशिफल 

आज आपको अपनी मेहनत से बड़ा लाभ मिल सकता है, वो भी इसलिए क्योंकि आपमें काबिलियत है और कुछ बेहतर करने का जज्बा भी. आज आपका परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेगा। अगर आप आज कुछ समय ऐसे अच्छे कामों में लगाते हैं तो आप बहुत सारे सकारात्मक बदलाव भी ला सकते हैं।

मकर राशिफल 

अपने जीवन को स्थायी न समझें और जीवन के प्रति जागरूकता अपनाएं. अगर आप समझदारी से काम लेंगे तो आज आप अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, क्योंकि इससे बड़ों को ठेस लग सकती है। फालतू बातें करके समय बर्बाद करने से अच्छा है कि शांत रहें। याद रखें कि समझदार कार्यों के माध्यम से ही हम जीवन को अर्थ देते हैं।

पढ़ें :- 26 सितम्बर का राशिफल: इन राशि के जातकों की होगी अच्छी कमाई, माता रानी इनकी हर मुराद करेंगी पूरी

कुंभ राशिफल 

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवारजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। कोई भी काम फायदेमंद हो सकता है। कार्यक्षेत्र में सहयोगात्मक रवैया अपनाना आपके लिए कारगर रहेगा।

मीन राशिफल 

आज लेन-देन के मामले को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद से बचें। मन धर्म की ओर आकर्षित होगा। अध्यात्म में रुचि रहेगी। थकान रहेगी। शत्रु परास्त होंगे। बाधा दूर करने से लाभ होगा। उन्नति होगी। धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...