पार्टी के लिए बुलाया अपने फ्लैट पर फिर दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

gangrape
बांदा : परिवार के साथ सो रही लड़की से साथ गैंगरेप, मोबाइल व चप्प्ल छोड़कर भागे आरोपी

21 Year Old Woman Gang Raped In Delhi Jahangirpuri 5 Accused Arrested

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ रेप जैसे शर्मनाक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं अब जहांगीरपुरी इलाके से बुधवार रात एक 21 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। रेप करने वाले लड़कों को युवती अच्छी तरह से जानती है। फिलहाल गैगरेप का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने बताया युवती परिवार के साथ जहांगीरपुरी इलाके में रहती हैं। युवती के पड़ोस में ही उसके कुछ रहते हैं बुधवार को नाबालिग ने युवती को पार्टी के बहाने एमसीडी फ्लैट में बुलाया। युवती शाम को फ्लैट में पहुंच गईं। इसी दौरान नाबालिग के चार अन्य दोस्त भी फ्लैट पर मौजूद थे।

आरोप है कि युवती को कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया फिर युवती को बंधक बनाकर रात को कई घंटे तक गैंगरेप किया। वह किसी तरह वहां से बाहर आईं और पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए बाबू जगजीवनराम अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ रेप जैसे शर्मनाक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं अब जहांगीरपुरी इलाके से बुधवार रात एक 21 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। रेप करने वाले लड़कों को युवती अच्छी तरह से जानती है। फिलहाल गैगरेप का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह है पूरा मामला पुलिस ने बताया युवती परिवार के साथ जहांगीरपुरी…