11 साल की मासूम का 22 लोगों ने किया यौनशोषण, 18 गिरफ्तार

chennai rape case
11 साल की मासूम का 22 लोगों ने किया यौनशोषण, 18 गिरफ्तार

22 Man Raped A 11 Year Old Girl For Over 7 Months In Chennai

चेन्नई। चेन्नई के पुरासवल्कम अपार्टमेंट में 22 लोगों ने एक 11 वर्षीय किशोरी सात म​हीनों तक यौन शोषण किया। इसमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और प्लंबर शामिल हैं। बच्ची को सुनने में परेशानी है। इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो उसने मामले की जांच शुरु की। जिसके बाद 18 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि वारदात शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

बताया​ जा रहा है कि दरिंदे किशोरीको पहले इंजेक्शन, ड्रग मिली सॉफ्ट ड्रिंक और एक पाउडर देते थे। इसके बाद उसके बेहोश होने पर उसके साथ रेप करते थे और वीडियो भी बनाते थे। जांच अधिकारियों की मानें तो इसी वीडियों को दिखाकर आरोपी बच्ची को ब्लैकमेल कर रहे थे, जिससे उसने इतने दिनों तक किसी से भी घटना का जिक्र नही किया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी बच्ची को उक्त वीडियो वायरल करने के साथ की जान से मारने की धमकी देते ​थे।

बता दें कि बीते शनिवार को दिल्ली से आई अपनी बड़ी बहन को देख पीड़िता फफक पड़ी और उसके पूछने पर पूरी बात बताई। जिसके बाद उसकी बहन ने घटना की जानकारी माता-पिता को देने के साथ ही अयानवारम ऑल वुमेन पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि पेशे से लिफ्टमैन 66 वर्षीय रवि कुमार ने सबसे पहले उसके साथ रेप किया। तीन दिन बाद रवि शराब पीए हुए दो लोगों को लेकर आया जिन्होंने उसके साथ बलात्कार किया और इसकी वीडियो बनाई। इसके बाद लगातार दूसरे लोग यौन शोषण में जुड़ते गए।

बताया जा रहा है कि 300 फ्लैट वाले इस अपार्टमेंट के ज्यादातर फ्लैट खाली पड़े हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि जैसे ही बच्ची स्कूल से घर आती थी। वैसे ही रवि बच्ची को लेकर चला जाता था। फिर बेसमेंट, पब्लिक वाशरुम, छत और जिम में वह और उसके साथी बच्ची का शोषण करते थे। सभी आरोपी फोकस नाम की सिक्योरिटी कंपनी के कर्मचारी हैं।

चेन्नई। चेन्नई के पुरासवल्कम अपार्टमेंट में 22 लोगों ने एक 11 वर्षीय किशोरी सात म​हीनों तक यौन शोषण किया। इसमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और प्लंबर शामिल हैं। बच्ची को सुनने में परेशानी है। इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो उसने मामले की जांच शुरु की। जिसके बाद 18 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि वारदात शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। बताया​ जा रहा है कि दरिंदे किशोरीको पहले इंजेक्शन, ड्रग मिली सॉफ्ट…