1. हिन्दी समाचार
  2. मेरठ में 24 घंटे में 22 नए मरीज, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 817

मेरठ में 24 घंटे में 22 नए मरीज, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 817

22 New Patients Number Of Patients Increased To 817 In 24 Hours In Meerut

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना संक्रमण के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। जिससे एक्टिव केस की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। 24 घंटे में 22 नए मरीज सामने आए। इनमें मुरादाबाद के एक न्यायिक अधिकारी भी शामिल हैं। इसके बाद अब कोरोना मरीजों की संख्या 817 हो गई है। सिटी गार्डन में रहने वाले एक कोरोना मरीज की इलाज के दौरान मौत भी हुई। अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 62 हो गई है।

पढ़ें :- बालाकोट एयर स्ट्राइक: दूसरी वर्षगांठ आज, भारतीय वायुसेना को दिग्गज नेताओं ने किया सलाम

न्यायिक अधिकारी पॉजिटिव निकले

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि, मुरादाबाद के न्यायिक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वह यहां मेरठ में जयभीम नगर में रहते हैं। उनकी बेटी और घर में काम करने वाली मेड भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा नौचंदी थाने की महिला कांस्टेबल, भावनपुर थाने का दरोगा, जीआरपी का एक हेड कांस्टेबल भी पॉजिटिव निकला है। कंकरखेड़ा क्षेत्र का एक डॉक्टर, गढ़ रोड स्थित मारुति नेक्सा कंपनी का सेल्समैन भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।

22 नए मरीज मिले

एक सर्राफा व्यापारी की सैंपल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। मंगलवार को कुल 22 नए कोरोना मरीज पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 518 मरीज अब तक ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। 237 केस कोरोना के अभी एक्टिव हैं।

पढ़ें :- 26 फरवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों मिलेगा करियर में गुरु का सहयोग, जानिए अपनी राशि का हाल

52 इलाके ग्रीन जोन घोषित

स्वास्थ्य विभाग ने जिले के उन 52 इलाकों को भी ग्रीन जोन घोषित कर दिया है जहां पिछले 14 दिन से कोई नया कोरोना मरीज नहीं मिला। इन इलाकों में शहर और देहात दोनों शामिल हैं। इन इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगायी गई सील जिला प्रशासन के आदेश के बाद हटा दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...