राजस्थान: गोदाम में मिले 220 गायों के शव, इन इलाकों में होती थी तस्करी

rajasthan-cow
राजस्थान: गोदाम में मिले 220 गायों के शव, इन इलाकों में होती थी तस्करी

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर जिले में एक गोदाम से बुधवार को 220 गायों के शव जब्त किए गए। गायों के शव गोविंदगढ़ के एक गोदाम के अंदर दफन किए गए थे। गाय के शवों के अलावा यहां भैंसों और बकरियों के शव भी बरामद किए गए। पुलिस के मुताबिक, यहां से हरियाणा, राजस्थान और आसपास के राज्यों में गोमांस की आपूर्ति की जाती थी।

गोदाम में छापेमारी मंगलवार को की गयी। पुलिस का कहना है कि एक शख्स को गिरफ्तार करने और उससे पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ। इस मामले की जांच जारी है। गोविंदगढ़ के सब इंस्पेक्टर धरा सिंह ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने एक मकान में छापेमारी की थी। वहां तीन महिलाओं को गोमांस की पैकिंग करते हुए पकड़ा गया था।

{ यह भी पढ़ें:- राजस्थान : अलवर में तीन महिलाएं 40 किलो गोमांश के साथ गिरफ़्तार }

मौके से पुलिस ने 40 किलो गोमांस भी बरामद किया था। महिलाओं ने पूछताछ में एक व्यक्ति के बारे में बताया जो गोमांस की तस्करी में शामिल था। पुलिस ने मंगलवार को उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने गोविंदगढ़ के गोदाम के बारे में जानकारी दी।

पुलिस द्वारा बुधवार को गोदाम की छापेमारी के दौरान पशु चिकित्सक और बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

{ यह भी पढ़ें:- Big Breaking: राजस्थान में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान बड़ा हादसा, कई लोगों के मरने की आशंका }

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर जिले में एक गोदाम से बुधवार को 220 गायों के शव जब्त किए गए। गायों के शव गोविंदगढ़ के एक गोदाम के अंदर दफन किए गए थे। गाय के शवों के अलावा यहां भैंसों और बकरियों के शव भी बरामद किए गए। पुलिस के मुताबिक, यहां से हरियाणा, राजस्थान और आसपास के राज्यों में गोमांस की आपूर्ति की जाती थी। गोदाम में छापेमारी मंगलवार को की गयी। पुलिस का कहना है कि एक शख्स को…
Loading...